Rishabh Pant घास काटने की मशीन से कर रहे स्पेशल ट्रेनिंग; देखें Video

टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) खुद को फिट रखने के लिए घर में ही कड़ी मेहनत कर रहे हैं. ऋषभ पंत घास काटने की मशीन चलाकर स्पेशल ट्रेनिंग कर रहे हैं, जिसका वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

Rishabh Pant घास काटने की मशीन से कर रहे स्पेशल ट्रेनिंग; देखें Video
Rishabh Pant Video Viral

नई दिल्ली: भारत में कोरोना वायरस (Covid 19) की दूसरी लहर के बढ़ते प्रकोप के कारण IPL सीजन 2021 को अनिश्चितकाल के लिए टाल दिया गया है. देश के ज्यादातर शहरों में लॉकडाउन है, जिम और पार्क आदि बंद हैं. ऐसे में खुद को फिट रखना एक मुश्किल चुनौती है. ज्यादातर क्रिकेटर्स घर में ही खुद को फिट रखने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं. टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत खुद को फिट रखने के लिए घर में ही कड़ी मेहनत कर रहे हैं.

ऋषभ पंत कर रहे स्पेशल ट्रेनिंग

ऋषभ पंत घास काटने की मशीन चलाकर स्पेशल ट्रेनिंग कर रहे हैं, जिसका वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने अपने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'ये दिल मांगे मोवर. मजबूरी का क्‍वारंटीन ब्रेक, लेकिन घर में एक्टिव रहने से खुश हूं. सभी सुरक्षित रहें.'

दिल्ली की कप्तानी कर रहे थे ऋषभ पंत 

बता दें कि ऋषभ पंत को इस IPL सीजन में दिल्ली कैपिटल्स का कप्तान बनाया गया था, क्योंकि चोट के कारण नियमित कप्तान श्रेयर अय्यर टूर्नामेंट से बाहर हो गए थे. हालांकि, कोरोना वायरस के लगातार केस मिलने के कारण आईपीएल 2021 सीजन को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया.

अगले महीने इंग्लैंड रवाना होगी टीम इंडिया 

टीम इंडिया को अगले महीने इंग्लैंड रवाना होना है. भारत को 18 जून से न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप का फाइनल मैच खेलना है. इसके बाद टीम इंडिया 4 अगस्त से इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेगी. विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत भारतीय क्रिकेट टीम का अब अहम हिस्सा बन चुके हैं.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.