IPL 2022: 20 साल के इस खिलाड़ी के करियर पर मंडराया खतरा! टीम से बाहर निकालने की उठी आवाज
Advertisement

IPL 2022: 20 साल के इस खिलाड़ी के करियर पर मंडराया खतरा! टीम से बाहर निकालने की उठी आवाज


GT vs RR IPL 2022 Final: आईपीएल 2022 के फाइनल में राजस्थान रॉयल्स (RR) को हार का सामना करना पड़ा. राजस्थान की हार के बाद 20 साल का एक खिलाड़ी फैंस के निशान पर आ गया है और जमकर ट्रोल रहा है. 

IPL Photos

GT vs RR IPL 2022 Final: राजस्थान रॉयल्स (RR) आईपीएल 2022 में खिताब जीतने से एक कदम दूर रह गई. टीम ने पूरे सीजन बेहतरीन खेल दिखाया था और फाइनल में जगह बनाई थी, लेकिन टीम को इस मैच में 7 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. राजस्थान रॉयल्स (RR) की इस हार के बाद फैंस के निशान पर 20 साल का एक खिलाड़ी आ गया है. सोशल मीडिया पर फैंस इस खिलाड़ी को जमकर ट्रोल कर रहे हैं और अगले सीजन से पहले टीम से बाहर करने की मांग भी उठा रहे हैं.

फैंस के निशान पर आया ये खिलाड़ी 

आईपीएल 2022 में राजस्थान रॉयल्स (RR) का ये खिलाड़ी अपने खराब खेल और तेवर की वजह से सबसे ज्यादा ट्रोल हुआ है. हम बात कर रहे हैं युवा ऑलराउंडर रियान पराग (Riyan Parag) की, रियान पराग एक बार फिर फैंस के निशाने पर आ गए हैं. रियान पराग (Riyan Parag) पूरे सीजन की तरह फाइनल मैच में भी फ्लॉप रहे. उन्होंने गुजरात टाइटंस (GT) के खिलाफ 15 गेंद पर सिर्फ 15 रन की पारी खेली, जिसे देख फैंस उन पर बुरी तरह भड़क गए हैं और उन्हें टीम से बाहर करने की मांग कर रहे हैं. 

पूरी तरह फ्लॉप रहे रियान पराग

आईपीएल 2022 का सीजन रियान पराग (Riyan Parag) के लिए काफी खराब रहा. रियान पराग इस सीजन में ना ही बल्ले से कमाल दिखा सके और ना ही विकेट हासिल करने में कामयाब रहे. सीजन 15 में रियान पराग (Riyan Parag) को 17 मैच खेलने का मौका मिला, जिसमें उन्होंने 16.64 की खराब औसत से 183 रन ही बनाए और पूरे सीजन सिर्फ 4 ओवर ही गेंदबाजी की. रियान पराग (Riyan Parag) को इस सीजन 1 विकेट ही हासिल हुआ और 14.75 की इकोनॉमी से रन खर्च किए.

खराब बर्ताव के लिए हुए ट्रोल

रियान पराग (Riyan Parag) पूरे सीजन खराब खराब बर्ताव के लिए भी ट्रोल होते रहे. 20 साल का ये खिलाड़ी एक मैच के दौरान सीनियर ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन पर झल्लाते देखा गया था, उनके तेवर देख फैंस भी आग बबूला हो गए थे और सोशल मीडिया पर उसकी बदतमीजी के लिए जमकर खरी-खोटी सुनाने लगे थे. आरसीबी के खिलाफ उन्होंने एक आसान कैच छोड़ दिया था और खूब एटीट्यूड दिखाते देखे गए, इस घटना के बाद भी वे जमकर ट्रोल हुए थे.

Trending news