Team India: टीम इंडिया को मिला दुनिया का सबसे खतरनाक फिनिशर, विस्फोटक बल्लेबाजी से जिता देगा वर्ल्ड कप!
Advertisement

Team India: टीम इंडिया को मिला दुनिया का सबसे खतरनाक फिनिशर, विस्फोटक बल्लेबाजी से जिता देगा वर्ल्ड कप!

IPL 2023, DC vs MI: IPL 2023 में भारतीय टीम को दुनिया का सबसे खतरनाक फिनिशर मिल गया है. IPL 2023 में टीम इंडिया (Team India) को इस खिलाड़ी के रूप में एक ऐसा फिनिशर मिल गया है, जिसकी उसे सालों से तलाश थी. टी20 क्रिकेट, टेस्ट  क्रिकेट हो या फिर वनडे क्रिकेट ये खिलाड़ी ताबड़तोड़ अंदाज में बल्लेबाजी करता है. 

Team India: टीम इंडिया को मिला दुनिया का सबसे खतरनाक फिनिशर, विस्फोटक बल्लेबाजी से जिता देगा वर्ल्ड कप!

Team India Cricketer: IPL 2023 में भारतीय टीम को दुनिया का सबसे खतरनाक फिनिशर मिल गया है. IPL 2023 में टीम इंडिया (Team India) को इस खिलाड़ी के रूप में एक ऐसा फिनिशर मिल गया है, जिसकी उसे सालों से तलाश थी. टी20 क्रिकेट, टेस्ट  क्रिकेट हो या फिर वनडे क्रिकेट ये खिलाड़ी ताबड़तोड़ अंदाज में बल्लेबाजी करता है. टीम इंडिया का ये खिलाड़ी जब भी पिच पर कदम रखता है, तो अपनी तूफानी बैटिंग से अपनी टीम को हारी हुई बाजी भी जिता देता है. 

टीम इंडिया को मिला दुनिया का सबसे खतरनाक फिनिशर

IPL 2023 में टीम इंडिया को नंबर 7 के लिए मिलने वाला ये खतरनाक फिनिशर कोई और नहीं बल्कि अक्षर पटेल हैं. अक्षर पटेल के रूप में भारतीय क्रिकेट टीम को धोनी जैसा फिनिशर मिल गया है. अक्षर पटेल का बतौर 'बिग सिक्स हिटर' चमकना टीम इंडिया (Team India) के मिशन वर्ल्डकप 2023 के लिए बड़ी खुशखबरी है. आईपीएल 2023 में मंगलवार को मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच में अक्षर पटेल नंबर 7 पर बल्लेबाजी के लिए उतरे और उन्होंने 25 गेंदों पर 54 रन ठोक दिए. अक्षर पटेल की पारी में 4 चौके और 5 छक्के शामिल रहे. पिछले कुछ महीनों में अक्षर पटेल रवींद्र जडेजा से भी खतरनाक बल्लेबाज बन गए हैं और स्पिन गेंदबाजी में भी वह काफी घातक हैं.  

विस्फोटक बल्लेबाजी से जिता देगा वर्ल्ड कप!

भारत में इस साल अक्टूबर-नवंबर में वर्ल्ड कप खेला जाना है. ऐसे में अक्षर पटेल टीम इंडिया के सबसे घातक हथियार साबित हो सकते हैं. अक्षर पटेल बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. अक्षर पटेल 7 महीने बाद वर्ल्ड कप 2023 में टीम इंडिया को वैसे ही ट्रॉफी दिला सकते हैं, जैसे धोनी ने 2011 के वर्ल्ड कप में भारत को 28 साल बाद चैम्पियन बनाया था. टेस्ट क्रिकेट, वनडे क्रिकेट, टी-20 इंटरनेशनल क्रिकेट अक्षर पटेल ने अपने दम पर टीम इंडिया को कई मैच जिताए हैं. सिर्फ बल्लेबाजी में ही नहीं बल्कि बॉलिंग में भी अक्षर पटेल कहर मचा रहे हैं. अक्षर पटेल की गेंदबाजी की बात करें तो वह अपने ओवर बहुत तेजी से पूरा करते हैं, साथ ही विकेट टू विकेट बॉलिंग से बल्लेबाजों को रन बनाने का कम ही मौका देते हैं. 

दूर की रोहित शर्मा की टेंशन 

रोहित शर्मा की अगुवाई में टीम इंडिया मिशन वर्ल्ड कप 2023 की तैयारियों में जुटी है. बल्लेबाजी, गेंदबाजी के अलावा फील्डिंग में भी अक्षर पटेल का योगदान टीम इंडिया के लिए बेहद जरूरी है. अक्षर पटेल वर्ल्ड कप 2023 का अहम हिस्सा है. अक्षर पटेल भारत के लिए तीनों ही फॉर्मेट में खेलते हैं. अक्षर पटेल ने 12 टेस्ट मैचों में 50 विकेट हासिल किए हैं और 513 रन भी बनाए हैं. अक्षर पटेल ने 51 वनडे मैचों में 58 विकेट और 40 टी20 इंटरनेशनल मैचों में 37 विकेट हासिल किए हैं. अक्षर पटेल ने वनडे मैचों में 412 रन और  टी20 इंटरनेशनल मैचों में 288 रन बनाए हैं. 126 IPL मैचों में अक्षर पटेल ने 102 विकेट हासिल किए हैं और 1243 रन भी बनाए हैं. 

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news