IPL 2022 के बाद टीम इंडिया के लिए खेलेंगे ये 3 घातक गेंदबाज, साउथ अफ्रीका का करेंगे बुरा हाल!
Advertisement

IPL 2022 के बाद टीम इंडिया के लिए खेलेंगे ये 3 घातक गेंदबाज, साउथ अफ्रीका का करेंगे बुरा हाल!

Team India: 3 ऐसे घातक तेज गेंदबाज हैं, जिन्हें साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 इंटरनेशनल सीरीज में मौका मिल सकता है. ये तीनों ही तेज गेंदबाज इन दिनों IPL 2022 में विरोधी टीम के बल्लेबाजों के छक्के छुड़ा रहे हैं.

IPL 2022 के बाद टीम इंडिया के लिए खेलेंगे ये 3 घातक गेंदबाज, साउथ अफ्रीका का करेंगे बुरा हाल!

Team India: IPL 2022 के बाद भारत को 9 जून से 19 जून तक साउथ अफ्रीका के खिलाफ पांच मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज खेलनी है. 3 ऐसे घातक तेज गेंदबाज हैं, जिन्हें साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 इंटरनेशनल सीरीज में मौका मिल सकता है. ये तीनों ही तेज गेंदबाज इन दिनों IPL 2022 में विरोधी टीम के बल्लेबाजों के छक्के छुड़ा रहे हैं. आइए एक नजर डालते हैं इन 3 तेज गेंदबाजों पर: 

1. उमरान मलिक

जम्मू और कश्मीर के तेज गेंदबाज उमरान मलिक इन दिनों IPL 2022 में अपनी आग उगलती गेंदों से बल्लेबाजों को धूल चटा रहे हैं. उमरान मलिक लगातार 150 किमी प्रति घंटे से ऊपर की गति से गेंदबाजी करने में माहिर हैं. IPL 2022 में सबसे तेज की गति से बॉल डालने का रिकॉर्ड उमरान मलिक के नाम है. उमरान मलिक इस सीजन में 157 किमी प्रति घंटे की गति से बॉल डाल चुके हैं. 

2. मोहसिन खान

2022 सीजन के दौरान अप्रैल के अंत में अपने आईपीएल की शुरुआत के बाद से मोहसिन ने क्रिकेट दर्शकों को अपने किफायती गेंदबाजी और बल्लेबाजों को आउट करने की क्षमता से प्रभावित किया है, जिन्होंने लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए लगातार विकेट लिए हैं. मोहसिन ने आठ मैचों में 15.20 के औसत और 6.08 की इकॉनमी रेट से 10 विकेट लिए हैं, जिसे भारतीय चयनकर्ता ध्यान से देख रहे होंगे.

3. अर्शदीप सिंह

अर्शदीप ने 13 मैचों में 7.82 की इकॉनमी रेट से दस विकेट लिए हैं, लेकिन अर्शदीप आईपीएल 2022 के दौरान डेथ ओवरों में पंजाब किंग्स के लिए एक शानदार गेंदबाज रहे हैं. उनकी 7.31 की इकॉनमी रेट इस चरण के सभी गेंदबाजों में सर्वश्रेष्ठ है. डेथ ओवरों में वह यॉर्करों के साथ शानदार गेंदबाजी कर रहे हैं. अर्शदीप दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज के लिए टीम में अपने घातक गेंदबाजी के दम पर जगह बना सकते हैं.

(With IANS Inputs)

Trending news