Virat Kohli ने लगवाया COVID 19 का टीका, इंस्टाग्राम पर शेयर की ये Photo

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने सोमवार को कोरोना (Covid-19) के टीके का पहला डोज ले लिया. विराट कोहली से पहले शिखर धवन, अजिंक्य रहाणे और उमेश यादव भी कोरोना का टीका लगवा चुके हैं. 

Virat Kohli ने लगवाया COVID 19 का टीका, इंस्टाग्राम पर शेयर की ये Photo
Virat Kohli

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने सोमवार को कोरोना (Covid-19) के टीके का पहला डोज ले लिया. विराट कोहली (Virat Kohli) इंडियन प्रीमियर लीग 2021 (IPL) में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) टीम की कप्तानी कर रहे थे. लीग के बायो बबल में कोरोना के कई मामले आने के बाद इसे अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया.

कोहली ने लगवाया COVID 19 का टीका

विराट कोहली ने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर फोटो शेयर कर अपने टीका लगवाने की जानकारी फैंस को दी. विराट कोहली ने साथ ही लोगों से जल्द से जल्द कोरोना का टीका लगवाने की अपील की है. विराट कोहली से पहले शिखर धवन, अजिंक्य रहाणे और उमेश यादव भी कोरोना का टीका लगवा चुके हैं. 

टीम इंडिया 2 जून को इंग्लैंड के लिए रवाना होगी

सरकार ने एक मई से 18 वर्ष से ऊपर के सभी नागरिकों के लिए टीकाकरण शुरू कर दिया है. भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने मार्च में टीका लगवा लिया था. बता दें कि टीम इंडिया 2 जून को इंग्लैंड के लिए रवाना होगी. दौरे से पहले टीम के खिलाड़ी कोरोना की वैक्सीन लगवा रहा हैं. टीम इंडिया इंग्लैंड में 18-22 जून तक वर्ल्ड टेस्ट चैम्पिनशिप का फाइनल खेलेगी. इसके बाद अगस्त-सितंबर में वह इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेगी. 

चुन ली गई टेस्ट टीम 

गौरतलब है कि BCCI ने वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप और इंग्लैंड दौरे के लिए भारतीय टीम का ऐलान कर दिया है. भारतीय टेस्ट टीम में हार्दिक पांड्या को जगह नहीं मिली है. वहीं, केएल राहुल और ऋद्धिमान साहा का चयन उनकी फिटनेस पर अटका हुआ है.

VIDEO

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.