इस खिलाड़ी को मिला ऑनलाइन इश्क में धोखा, 'फ्रॉड मॉडल' के प्यार में लगा 6 करोड़ का चूना
X

इस खिलाड़ी को मिला ऑनलाइन इश्क में धोखा, 'फ्रॉड मॉडल' के प्यार में लगा 6 करोड़ का चूना

ब्राजील (Brazil) की मॉडल को इटली (Italy) के वॉलीबाल प्लेयर रॉबर्टो कैजानिगा (Roberto Cazzaniga) अपना बनाने की कोशिश की, उसी की तरफ से जबर्दस्त धोखा मिला.

इस खिलाड़ी को मिला ऑनलाइन इश्क में धोखा, 'फ्रॉड मॉडल' के प्यार में लगा 6 करोड़ का चूना

नई दिल्ली: इटली (Italy) के मशहूर वॉलीबाल प्लेयर रॉबर्टो कैजानिगा (Roberto Cazzaniga) ऑनलाइन फ्रॉड के शिकार हो गए हैं. दरअसल वो जिस ब्राजीलियन मॉडल को वर्चुअली डेट कर रहे थे उसकी नजर खिलाड़ी दौलत पर थी, लेकिन जब सच्चाई सामने आई तो रॉबर्टो के होश फाख्ता हो गए.

'ऑनलाइन प्यार' पर लुटाए 6 करोड़ रुपये!

एलेसेंड्रा एम्ब्रोसियो (Alessandra Ambrosio) नाम की जिस मॉडल से रॉबर्टो कैजानिगा (Roberto Cazzaniga) ऑनलाइन डेट कर रहे थे उसकी असल उम्र 50 साल निकली. यही नहीं हकीकत सामने आने रॉबर्टो उस महिला पर करीब 6 करोड़ रुपये लुटा चुके थे.

खुद को मॉडल बता कर दे रही थी धोखा

रॉबर्टो कैजानिगा (Roberto Cazzaniga) इटली के नामी खिलाड़ी हैं वो डिवीजन-2 में वॉलीबाल खेलते हैं. उन्हें लगा कि वो ब्राजील (Brazil) की मॉडल एलेसेंड्रा एम्ब्रोसियो (Alessandra Ambrosio) को इंटरनेट पर डेट कर रहे हैं, हालांकि इनकी कभी मुलाकात नहीं हुई.
 

रॉबर्टो कैजानिगा और एलेसेंड्रा एम्ब्रोसियो (फोटो-Twitter/Instagram)

असल में किसी और से प्यार करती थी 'मॉडल'

खुद का नाम एलेसेंड्रा एम्ब्रोसियो (Alessandra Ambrosio) बताने वाली ये महिला असल में किसी मॉडल रॉबर्ट ली को डेट कर रही हैं, जिसके वो अमेरिका के आइलैंड स्टेट हवाई (Hawaii)  में हॉलीडे मना रहीं थीं. 

करीबी दोस्त ने दिया था नंबर

इटली के एक टीवी चैनल पर रॉबर्टो कैजानिगा (Roberto Cazzaniga) ने बताया कि साल 2008 में एक दोस्त ने उन्हें उस लड़की का नंबर दिया था जिसका नाम कथित तौर पर माया था. रॉबर्टो जल्द ही उसकी बातों में आ गए और फ्रॉड के शिकार होते चले गए.

बहानेबाज निकली वो महिला

इस जबर्दस्त धोखे के बाद रॉबर्टो कैजानिगा (Roberto Cazzaniga) ने कहा, 'मैं कई तरह के कर्ज में डूबा हू, मेरे लिए इस कोमा से निकलना आसान नहीं है.' रॉबर्टो के मुताबिक अब तक वो करीब 6 करोड़ रुपये उसके खाते में ट्रांसफर कर चुके हैं, जब भी रॉबर्टो उस महिला से मिलने की कोशिश करते वो बीमारी जैसे कई बहाने बनाने लगती.


एलेसेंड्रा एम्ब्रोसियो (फोटो-Instagram)

महिला की आवाज से हुआ प्यार

रॉबर्टो कैजानिगा (Roberto Cazzaniga) ने बताया कि उन्हें उस महिला की आवाज से प्यार हो गया था, इसलिए वो हर रोज उससे बातें करते थे. जब मामले का खुलासा हुआ तो पता चला कि इस धोखे में 3 लोग शामिल हैं.

ये 3 लोग थे फ्रॉड में शामिल

रॉबर्टो कैजानिगा (Roberto Cazzaniga) की दोस्त मैनुएला ने भी उन्हें धोखा दिया जिसने कथित मॉडल का नंबर शेयर किया. इसके अलावा मैनुएला का ब्वॉयफ्रेंच और सार्डिनिया की एक 50 साल की महिला, जिसका नाम वेलेरिया है और जिसने फोन पर एलेसेंड्रा होने का नाटक कर रही थी.

Trending news