कोलकाता: भूकंप से ईडन गार्डन्स के प्रेस बॉक्‍स में भी मचा हड़कंप
Advertisement

कोलकाता: भूकंप से ईडन गार्डन्स के प्रेस बॉक्‍स में भी मचा हड़कंप

म्यांमार में आए भयंकर भूकंप को बुधवार को यहां शहर में भी महसूस किया गया तथा कोलकाता नाइटराइडर्स और मुंबई इंडियन्स के बीच आईपीएल मैच कवर करने के लिये ईडन गार्डन्स के प्रेस बाक्स में मौजूद पत्रकारों में इससे हड़कंप मच गया। खिलाड़ी और लगभग 30 हजार दर्शक तीखे संगीत के कारण भूकंप से बेखबर लग रहे थे लेकिन चौथे माले पर स्थित प्रेस बाक्स चार सेकेंड तक थर्राता रहा।

कोलकाता: भूकंप से ईडन गार्डन्स के प्रेस बॉक्‍स में भी मचा हड़कंप

कोलकाता : म्यांमार में आए भयंकर भूकंप को बुधवार को यहां शहर में भी महसूस किया गया तथा कोलकाता नाइटराइडर्स और मुंबई इंडियन्स के बीच आईपीएल मैच कवर करने के लिये ईडन गार्डन्स के प्रेस बाक्स में मौजूद पत्रकारों में इससे हड़कंप मच गया। खिलाड़ी और लगभग 30 हजार दर्शक तीखे संगीत के कारण भूकंप से बेखबर लग रहे थे लेकिन चौथे माले पर स्थित प्रेस बाक्स चार सेकेंड तक थर्राता रहा।

प्रेस बाक्स कुछ पिलर्स पर ही खड़ा है। शहर में 31 मार्च को फ्लाई ओवर के ढहने की यादें अब भी ताजा हैं जिसमें 26 लोगों की जान गयी थी। ऐसे में भूकंप आने पर प्रेस बाक्स में मौजूद 50 के करीब पत्रकार बाहर निकलने का रास्ता ढूंढने लगे क्योंकि पूरी इमारत हिलने लगी थी। इस बीच हालांकि मैदान पर टास हो रहा था तथा गौतम गंभीर और रोहित शर्मा इससे बेखबर दिख रहे थे।

Trending news