ओलंपिक में सिल्वर जीतने के 14 दिन बाद आज नीरज चोपड़ा का एक और महामुकाबला, ये रही मैच की Full Details
Advertisement
trendingNow12394657

ओलंपिक में सिल्वर जीतने के 14 दिन बाद आज नीरज चोपड़ा का एक और महामुकाबला, ये रही मैच की Full Details

Lausanne Diamond League 2024: पेरिस ओलंपिक के सिल्वर मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा का आज बहुत बड़ा मैच होने वाला है. स्विट्जरलैंड के लुसाने में नीरज चोपड़ा डायमंड लीग 2024 में अपना दम दिखते नजर आएंगे. लुसाने डायमंड लीग में नीरज चोपड़ा का मैच शुक्रवार को भारतीय समयानुसार आधी रात को 12:12 बजे शुरू होगा. 

ओलंपिक में सिल्वर जीतने के 14 दिन बाद आज नीरज चोपड़ा का एक और महामुकाबला, ये रही मैच की Full Details

Lausanne Diamond League 2024: पेरिस ओलंपिक के सिल्वर मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा का आज बहुत बड़ा मैच होने वाला है. स्विट्जरलैंड के लुसाने में नीरज चोपड़ा डायमंड लीग 2024 में अपना दम दिखते नजर आएंगे. लुसाने डायमंड लीग में नीरज चोपड़ा का मैच शुक्रवार को भारतीय समयानुसार आधी रात को 12:12 बजे शुरू होगा. इस मुकाबले में नीरज चोपड़ा का सबसे बड़ा टारगेट 90 मीटर टच करने का रहेगा. लंबे समय से ग्रोइन की चोट से जूझ रहे नीरज ने आठ अगस्त को पेरिस ओलंपिक में 89.45 मीटर के थ्रो के साथ रजत पदक जीता था. उन्होंने तीन साल पहले तोक्यो ओलंपिक में ऐतिहासिक स्वर्ण पदक अपने नाम किया था.

लुसाने में नीरज चोपड़ा का फाइनल मैच

नीरज का मुकाबला लुसाने में शीर्ष खिलाड़ियों से होगा जिसमें पेरिस ओलंपिक फाइनल में शीर्ष छह में जगह बनाने वाले पांच खिलाड़ी भी शामिल हैं. केवल पाकिस्तान के अरशद नदीम ही इस प्रतियोगिता में भाग नहीं ले रहे जिन्होंने 92.97 मीटर के ओलंपिक रिकॉर्ड थ्रो के साथ स्वर्ण पदक जीतकर एथलेटिक्स जगत को चौंका दिया था. नदीम सात जुलाई को पेरिस डाइमंड लीग में 84.21 मीटर के थ्रो के साथ चौथे स्थान पर रहे थे. दो बार के वर्ल्ड चैंपियन ग्रेनेडा के एंडरसन पीटर्स ने पिछले सत्र के खराब प्रदर्शन के बाद अच्छा प्रदर्शन किया है और वह लंबे थ्रो करने में सक्षम हैं. उन्होंने पेरिस ओलंपिक में 88.54 मीटर के साथ कांस्य पदक जीता था और वह अपने करियर में पहले ही 90 मीटर का आंकड़ा पार कर चुके हैं.

कब और कहां देखें नीरज चोपड़ा का मैच?

1. नीरज चोपड़ा का लुसाने डायमंड लीग में कब होगा मैच?

लुसाने डायमंड लीग में नीरज चोपड़ा का मैच शुक्रवार 23 अगस्त को होगा.

2. लुसाने डायमंड लीग में नीरज चोपड़ा का मैच कितने बजे शुरू होगा?

लुसाने डायमंड लीग में नीरज चोपड़ा का मैच भारतीय समयानुसार (शुक्रवार) को 12:12 बजे शुरू होगा.

3. नीरज चोपड़ा का लुसाने डायमंड लीग में मैच कहां होगा?

लुसाने डायमंड लीग में नीरज चोपड़ा का मैच स्विटजरलैंड के लुसाने में होगा.

4. कहां देख सकते हैं नीरज चोपड़ा का लाइव मैच?

लुसाने डायमंड लीग में नीरज चोपड़ा का लाइव मैच स्पोर्ट्स18 नेटवर्क पर देखा जा सकता है. इसके अलावा JioCinema पर भी मैच की लाइव स्ट्रीमिंग देखी जा सकती है.

Trending news