महेंद्र सिंह धोनी सबसे धैर्यवान कप्तान: माइकल हसी
Advertisement
trendingNow1253250

महेंद्र सिंह धोनी सबसे धैर्यवान कप्तान: माइकल हसी

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज माइकल हसी ने आज महेंद्र सिंह धोनी को सबसे धैर्यवान कप्तान करार देते हुए कहा कि वह चाहेंगे कि पारी के अंत में चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान जैसा धैर्य उनके अंदर भी हो। मुंबई इंडियन्स के साथ एक सत्र बिताने के बाद यह 39 वर्षीय बल्लेबाज बुधवार से शुरू हो रहे आईपीएल आठ में एक बार फिर धोनी की टीम का हिस्सा होगा।

महेंद्र सिंह धोनी सबसे धैर्यवान कप्तान: माइकल हसी

चेन्नई : ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज माइकल हसी ने आज महेंद्र सिंह धोनी को सबसे धैर्यवान कप्तान करार देते हुए कहा कि वह चाहेंगे कि पारी के अंत में चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान जैसा धैर्य उनके अंदर भी हो। मुंबई इंडियन्स के साथ एक सत्र बिताने के बाद यह 39 वर्षीय बल्लेबाज बुधवार से शुरू हो रहे आईपीएल आठ में एक बार फिर धोनी की टीम का हिस्सा होगा।

आईपीएल की वेबसाइट ने हसी के हवाले से कहा, मुझे उसकी ताकत पसंद है। मैं चाहूंगा कि पारी के अंत में उसके जैसा धैर्य मेरे अंदर भी हो। कभी कभी मुझे लगता है कि मेरे अंदर भी यह है लेकिन मैं आपसे कहता हूं कि मेरे पास यह नहीं है। पारी के अंत में धोनी बल्ले से लाजवाब है क्योंकि वह धर्यवान है और वह सारी रणनीति बनाकर रखता है।

ऑस्ट्रेलिया के बायें हाथ के इस बल्लेबाज का साथ ही मानना है कि धोनी बड़े लक्ष्य का पीछा करते हुए हमेशा सकारात्मक रहता है। वनडे विश्व कप में धोनी, माइकल क्लार्क और ब्रैंडन मैकुलम के बारे में तुलना करने के लिए कहने पर हसी ने कहा कि भारतीय कप्तान सबसे अधिक धैर्यवान है।

 

Trending news