सर्जरी के बाद मेरा बेटा टेनिस कोर्ट में पूरी मेहनत के साथ दमदार वापसी करेगा : जूडी मरे
Advertisement

सर्जरी के बाद मेरा बेटा टेनिस कोर्ट में पूरी मेहनत के साथ दमदार वापसी करेगा : जूडी मरे

एंडी मरे को कूल्हे की पहली सर्जरी के बाद दर्द से आराम नहीं मिला था जिसके बाद उन्हें दोबारा सर्जरी करानी पड़ी थी.

जूडी ने स्काई स्पोर्ट्स से कहा कि ‘‘वह पहले से बेहतर है. अभी सर्जरी को ज्यादा समय नहीं हुआ है. (फाइल फोटो)

लंदनः दिग्गज टेनिस खिलाड़ी एंडी मरे की मां जूडी मरे ने उनके भविष्य को लेकर भले ही आशंक व्यक्त की हो, लेकिन साथ ही उन्होंने कहा कि पेशेवर टेनिस में वापसी करने के लिए उनका बेटा कड़ी मेहनत करेगा. विम्बलडन खिताब को दो बार जीतने वाले ब्रिटेन के इस खिलाड़ी की इस साल जनवरी में कूल्हे की दोबारा सर्जरी हुई थी. उनके कूल्हे में 2017 से समस्या थी. आपको बता दें कि मरे को कूल्हे की पहली सर्जरी के बाद दर्द से आराम नहीं मिला था जिसके बाद उन्हें दोबारा सर्जरी करानी पड़ी थी.

यॉर्करमैन बुमराह की तारीफ में बोले कोहली, "वह चैंपियन हैं, उन्हें टीम में पाकर खुश हूं'

जूडी ने स्काई स्पोर्ट्स से कहा कि ‘‘वह पहले से बेहतर है. अभी सर्जरी को ज्यादा समय नहीं हुआ है और आने वाले समय में ही उनकी स्थिति के बारे में सही सही पता चलेगा. किसी को यह नहीं पता है कि उन्हें लंबे समय तक आराम मिलेगा या नहीं. वह मानसिक तौर पर ठीक है.’’ उन्होंने कहा, ‘‘ मैं आपको यह जरूर कह सकती हूं कि अगर वह वापसी की कोशिश करेंगे तो पूरी मेहनत के साथ करेंगे.’’ 

इसी रफ्तार से शतक लगाते रहे कोहली तो 2020 में तोड़ देंगे सचिन का रिकॉर्ड

विश्व रैंकिंग के पूर्व नंबर एक खिलाड़ी ने इस साल ऑस्ट्रेलियाई ओपन में हार के बाद भावुक होकर कहा था कि वह विम्बलडन खेल कर संन्यास लेना चाहते हैं. ऐसी सर्जरी के बाद कोई भी खिलाड़ी एकल वर्ग में वापसी नहीं कर सका है लेकिन अमेरिका के बॉब ब्रायन ने हाल ही में युगल मुकाबले में वापसी करते हुए अपने भाई माइक के साथ डेलरे बीच में एटीपी टूर का खिताब जीता. ब्रायन ने ऑस्ट्रेलिया में कहा कि उन्हें अब दर्द महसूस नहीं हो रहा और मरे को ऐसा करना चाहिए.

(इनपुट भाषा)

Trending news