Advertisement
trendingPhotos2372920
photoDetails1hindi

कोई स्विमर तो कोई रनर... पेरिस ओलंपिक में हॉट अदाओं से फैंस को दीवाना बना रहीं ये एथलीट्स

Paris Olympics 2024 : एक तरफ पेरिस ओलंपिक में मेडल जीतने की जंग जारी है तो दूसरी और कुछ एथलीट्स अपनी खूबसूरती से फैंस को दीवाना बना रही हैं. ऐसे में आइए जानते हैं ऐसी 5 महिला एथलीट्स के बारे में जो पेरिस ओलंपिक मै सिर्फ खेल ही नहीं, बल्कि अपनी अदाओं और खूबसूरती से फैंस के दिल में जगह बनाने में कामयाब रही हैं.

लुआना अलोंसो (Luana Alonso)

1/5
लुआना अलोंसो (Luana Alonso)

पैराग्वे की स्विमर Luana Alonso इन दिनों सुर्ख़ियों में हैं. ऐसी रिपोर्ट्स आईं कि उन्हें पेरिस ओलंपिक से वापस घर भेज दिया गया है. यह कहा गया कि उनकी खुबसूरती की वजह से बाहर किया गया था. हालांकि, उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट करते हुए लिखा, 'मैं यह स्पष्ट करना चाहती हूं कि उन्हें कहीं से भी हटाया नहीं गया और ना ही बाहर किया गया है.' 

 

एलीका श्मिट (Alica Schmidt)

2/5
एलीका श्मिट (Alica Schmidt)

'विश्व की सबसे सेक्सी एथलीट' कही जाने वाली Alica Schmidt पेरिस 2024 ओलंपिक में मिक्स्ड टीम 4x400 मीटर रिले में भाग ले चुकी हैं. यह उनका पहला ओलंपिक सीजन भी है. यह एथलीट सिर्फ रनिंग ही नहीं, बल्कि अपनी खूबसूरती से भी फैंस के दिल में जगह बना रही है.

 

मौली कॉडरी (Molly Caudery)

3/5
मौली कॉडरी (Molly Caudery)

ब्रिटेन की 24 साल की एथलीट Molly Caudery इस साल पेरिस में गोल्ड जीतने की प्रबल दावेदारों में से एक थीं. हालांकि, वह ऐसा कर नहीं सकीं. पोल वॉल्टर का अपने खेल में सफलता का इतिहास रहा है. इस साल की शुरुआत में ग्लासगो में वर्ल्ड इनडोर चैंपियनशिप में इस एथलीट ने गोल्ड जीता, जबकि उन्होंने ओलंपिक की तैयारी में रोम में यूरोपीय चैंपियनशिप में ब्रॉन्ज मेडल भी जीता. वह खूबसूरती में भी किसी हॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं लगती हैं.

 

सुनीसा ली (Sunisa Lee)

4/5
सुनीसा ली (Sunisa Lee)

Sunisa Lee ने पेरिस 2024 ओलंपिक गेम्स में अपने करियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया. अमेरिकी टीम की उभरती हुई इस स्टार ने देश के सर्वश्रेष्ठ जिमनास्टों की भी तारीफ जीती, जिनमें एलएसयू टाइगर्स स्टार ओलिविया डन भी शामिल हैं. खेल के साथ-साथ वह खूबसूरती में भी आगे रहती हैं.

 

दालिया कद्दारी (Dalia Kaddari)

5/5
दालिया कद्दारी (Dalia Kaddari)

200 मीटर स्प्रिंटर, Dalia Kaddari. अपने सदाबहार इटैलियन फैशन के लिए जानी जाती हैं. 2021 में यूरोपीय टीम चैंपियनशिप में ट्रैक पर धूम मचाने के बाद उन्होंने एस्टोनिया के तेलिन में यूरोपीय अंडर-23 चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल जीता.

ट्रेन्डिंग फोटोज़