नई IPL टीम के लिए खेलना पुराने घर को छोड़ने की तरह: सुरेश रैना
Advertisement
trendingNow1287840

नई IPL टीम के लिए खेलना पुराने घर को छोड़ने की तरह: सुरेश रैना

आईपीएल की नई टीम गुजरात लायंस की अगुआई करने वाले भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना ने कहा कि नई टीम के लिए खेलने में काफी चुनौतियां हैं क्योंकि यह पुराने घर की सुविधाओं को छोड़ने की तरह है। सुरेश रैना ने मंगलवार को कहा कि मैच जिताने की क्षमता रखने वाले कई खिलाड़ियों के होने के कारण टीम आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन करेगी।

नई IPL टीम के लिए खेलना पुराने घर को छोड़ने की तरह: सुरेश रैना

मुंबई : आईपीएल की नई टीम गुजरात लायंस की अगुआई करने वाले भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना ने कहा कि नई टीम के लिए खेलने में काफी चुनौतियां हैं क्योंकि यह पुराने घर की सुविधाओं को छोड़ने की तरह है। सुरेश रैना ने मंगलवार को कहा कि मैच जिताने की क्षमता रखने वाले कई खिलाड़ियों के होने के कारण टीम आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन करेगी।

अपनी पुरानी निलंबित फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपरकिंग्स का नाम लिए बगैर रैना ने यहां एक प्रचार कार्यक्रम के दौरान कहा कि यह आठ साल रहने के बाद घर छोड़ने की तरह है। यह काफी अंतर पैदा करता है। मैं आईपीएल में आठ साल खेला हूं। मैंने उन सीनियर से काफी अच्छी चीजें सीखी हैं जिनके साथ मैं खेला। रैना ने कहा कि उनकी नई फ्रेंचाइजी में आलराउंडर ड्वेन ब्रावो और न्यूजीलैंड के संन्यास ले चुके ब्रैंडन मैकुलम जैसे कई मैच विजेता खिलाड़ी हैं।

उन्होंने कहा कि हमारी टीम में मैच विजेता खिलाड़ी हैं। ड्वेन ब्रावो है। ब्रैंडन मैकुलम है। यह दिखाता है कि ड्रेसिंग रूम में हमारे पास कितना अनुभव है। हम सभी उत्सुक हैं। अब यह युवा खिलाड़ियों के पास गुजरात (फ्रेंचाइजी) के लिए खेलने का मौका है। इससे पहले गुजरात के पास आईपीएल टीम नहीं थी। यह गुजरातियों के लिए काफी अच्छा मौका है। (एजेंसी इनपुट के साथ)

Trending news