Rafael Nadal: लाइव मैच में नडाल ने नाक पर दे मारा अपना रैकेट, बीच कोर्ट पर हो गए लहूलुहान
Advertisement

Rafael Nadal: लाइव मैच में नडाल ने नाक पर दे मारा अपना रैकेट, बीच कोर्ट पर हो गए लहूलुहान

Rafael Nadal: राफेल नडाल यूएस ओपन टेनिस टूर्नामेंट के दूसरे दौर के मैच के दौरान अपनी ही गलती से नाक पर चोट लगा बैठे जिसके कारण खून बहने लग गया था. इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

 

फोटो (File)

Rafael Nadal: राफेल नडाल यूएस ओपन टेनिस टूर्नामेंट के दूसरे दौर के मैच के दौरान अपनी ही गलती से नाक पर चोट लगा बैठे जिसके कारण खून बहने लग गया था. यूएस ओपन में फैबियो फोगनिनी के खिलाफ भिड़ रहे नडाल के साथ ये हादसा हुआ. चोटिल होने के बाद नडाल की नाक से लगातार खून निकलता रहा.    

चोट के बाद भी जीते मैच

22 बार के ग्रैंड स्लैम चैंपियन नडाल ने फैबियो फोगनिनी पर 2-6, 6-4, 6-2, 6-1 से जीत दर्ज की. इस बीच चौथे सेट में गलती से उन्होंने एक शॉट बचाने के प्रयास में अपने ही रैकेट से नाक पर चोट लगा दी. इससे उनकी नाक से खून बहने लग गया था.

 

तुरंत ढक लिया अपना मुंह

आर्थर ऐस स्टेडियम में इस घटना से अजीबोगरीब स्थिति बन गई और लगभग पांच मिनट तक खेल रुका रहा. नडाल ने तुरंत ही दोनों हाथों से अपना मुंह ढक दिया और मैच के बाद इस घटना को लेकर मजाकिया अंदाज में बात भी की.

पहले भी हो चुका है ऐसा

नडाल से पूछा गया क्या इससे पहले भी उनके साथ ऐसी घटना घटी थी, उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा, ‘गोल्फ कोर्स में ऐसा हुआ था लेकिन टेनिस रैकेट से पहले ऐसा कभी नहीं हुआ. शुरू में मुझे थोड़ा चक्कर जैसा आया. तब हल्का दर्द हो रहा था.’

Trending news