नए रोल में नजर आएंगे Roger Federer, Switzerland Tourism के Brand Ambassador बने
Advertisement

नए रोल में नजर आएंगे Roger Federer, Switzerland Tourism के Brand Ambassador बने

स्विटरजलैंड (Switzerland) के स्टार टेनिस प्लेयर रोजर फेडरर (Roger Federer) पिछले 22 साल से अपने मुल्क को रिप्रेजेंट करते आए हैं. अब उन्होंने अपने कंधे पर नई जिम्मेदारी उठाई है. वो स्विटजरलैंड टूरिजम (Switzerland Tourism) के ब्रांड एम्बेसडर ( Brand Ambassador) बनाए गए हैं.

रोजर फेडरर (फोटो-Twitter/@rogerfederer)

नई दिल्ली: स्विटरजलैंड (Switzerland) के स्टार टेनिस प्लेयर रोजर फेडरर (Roger Federer) अब नए रोल में नजर आएंगे. 20 बार के ग्रैंड स्लैम विनर ने इसकी जानकारी खुद अपने ट्विटर पर अकाउंट पर दी है.

  1. फेडरर को मिली नई जिम्मेदारी
  2. स्विस टूरिज्म को करेंगे प्रोमोट
  3. कोरोना के कारण टूरिज्म पर असर
  4.  

नए रोल में फेडरर

रोजर फेडरर स्विटजरलैंड टूरिजम के ब्रांड एम्बेसडर बनाए गए हैं. कई सालों से अपने देश को रिप्रेजेंट करने वाले फेडरर ने स्विस नेशनल टूरिजम बोर्ड के साथ लंबे समय का करार किया है. इसका मकसद स्विटजरलैंड के पर्यटन को बढ़ावा देना है.

 

स्विस टूरिज्म को बढ़ावा

रोज फेडरर और स्विटजरलैंड टूरिजम (Switzerland Tourism) साथ में मिलकर ग्लोबल तौर पर देश में टूरिज्म को बढ़ावा देने पर काम करेंगे. कोरोना वायरस की वजह से पूरी दुनिया में पर्यटन के क्षेत्र पर इस महामारी का सबसे ज्यादा असर पड़ा है.

 

 

'फेडरर इज राइट च्वाइस'

स्विटजरलैंड टूरिजम के सीईओ मार्टिन निदेगर (Martin Nydegger) ने कहा, 'पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए फेडरर सही शख्स हैं. स्विटजरलैंड और उसकी प्रकृति ने साफ तौर से फेडरर के शानदार करियर में योगदान दिया है.'

 

 

फेडरर ने जताई खुशी

फेडरर ने कहा, 'मैंने हमेशा सोचा कि जब टेनिस कोर्ट में कदम रखूं तो स्विटजरलैंड को रिप्रेजेंट करूं. जहां भी मेरा नाम जाए, वहां स्विटजरलैंड का झंडा हो. पिछले 22 सालों से ऐसा करके गर्व हो रहा है. स्विटजरलैंड टूरिजम के साथ जुड़ना मेरे लिए लॉजिकल स्टेप है.'

Trending news