close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

गर्दन की समस्या के कारण आर्नोल्ड पाल्मर टूर्नामेंट नहीं खेल पाएंगे टाइगर वुड्स

वुड्स ने कहा कि ‘‘दुर्भाग्य से पिछले कुछ हफ्तों से उनकी गर्दन में जकड़न की समस्या हो रही है जिसके कारण मुझे एपीआई से हटने को मजबूर होना पड़ रहा है.’’ 

गर्दन की समस्या के कारण आर्नोल्ड पाल्मर टूर्नामेंट नहीं खेल पाएंगे टाइगर वुड्स
वुड्स ने कहा कि अभी तक इसमें इतना सुधार नहीं हो पाया है कि मैं दोबारा खेल की शुरुआत कर सकूं

लॉस एंजेलिस: गोल्फ में दुनिया के पूर्व नंबर एक खिलाड़ी टाइगर वुड्स गर्दन में जकड़न की समस्या के कारण हफ्ते होने वाले आर्नोल्ड पाल्मर आमंत्रण गोल्फ टूर्नामेंट से हट गए हैं. टाइगर वुड्स पिछले कई दिनों से गर्दन की समस्या से गुजर रहे हैं. वुड्स ने ट्विटर पर लिखा कि उनकी मौजूदा समस्या का कमर की तकलीफ से कोई लेना देना नहीं है जिसके कारण वह लगभग दो साल तक गोल्फ से दूर रहे. आपको बता दें कि कमर में तकलीफ होने की वजह से वुड्स पिछले दो सालों से गोल्फ से दूर हैं. उन्होंने साथ ही कहा कि उनकी फिटनेस को लेकर भी कोई चिंता की बात नहीं है और जल्द ही वह वापसी करेंगे.

INDvsAUS: ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज का दावा- मिल गया भारतीय बल्लेबाजों पर अंकुश लगाने का तरीका

वुड्स ने कहा कि ‘‘दुर्भाग्य से पिछले कुछ हफ्तों से उनकी गर्दन में जकड़न की समस्या हो रही है जिसके कारण एपीआई (आर्नोल्ड पाल्मर आमंत्रण) से हटने को मजबूर होना पड़ रहा है.’’ उन्होंने ट्विट करते हुए कहा कि मै लगातार अपने डॉक्टर के सम्पर्क मे हूं और मेरा उपचार चल रहा है. उन्होंने बताया कि अभी तक इसमें इतना सुधार नहीं हो पाया है कि मैं दोबारा खेल की शुरुआत कर सकूं. वुड्स ने उम्मीद जताई है कि जल्द ही मेरी कमर की समस्या ठीक हो जाएगी और मै फिर से खेल की शुरुआत कर सकूंगा. 

(इनपुट भाषा)