close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

गुल अभी अनफिट, वर्ल्ड कप टीम में जगह बनाना मुश्किल

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष शहरयार खान ने खुलासा किया कि राष्ट्रीय टीम के सबसे अनुभवी तेज गेंदबाज उमर गुल अभी घुटने की चोट से पूरी तरह नहीं उबर पाये हैं और हो सकता है कि विश्व कप टीम के लिये उनके नाम पर विचार नहीं किया जाए। गुल का पिछले साल मेलबर्न में घुटने का आपरेशन किया गया था।

गुल अभी अनफिट, वर्ल्ड कप टीम में जगह बनाना मुश्किल

कराची : पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष शहरयार खान ने खुलासा किया कि राष्ट्रीय टीम के सबसे अनुभवी तेज गेंदबाज उमर गुल अभी घुटने की चोट से पूरी तरह नहीं उबर पाये हैं और हो सकता है कि विश्व कप टीम के लिये उनके नाम पर विचार नहीं किया जाए। गुल का पिछले साल मेलबर्न में घुटने का आपरेशन किया गया था।

खान ने कहा कि गुल को लेकर रिपोर्ट बहुत अच्छी नहीं है और उनके विश्व कप टीम में जगह बनाने की बहुत कम संभावना है।  पिछले साल मई में आपरेशन के बाद गुल पूरी फिटनेस हासिल नहीं कर पाये। पिछले महीने न्यूजीलैंड के खिलाफ एकदिवसीय श्रृंखला के दौरान उनके घुटने की चोट फिर से उबर गयी थी और उन्हें यूएई से स्वदेश लौटना पड़ा था। खान ने कहा, ‘गुल इस सत्र में घरेलू क्रिकेट में खेल रहा था और उसने कई ओवर किये लेकिन जैसे ही उन्हें राष्ट्रीय टीम में चुना गया वह फिर से फिटनेस की समस्याओं से जूझने लगे। ’