जब 'आगबबूला' हो गए कैप्टन कूल धोनी! फील्ड अंपायर ने पल्टा था 'थर्ड अंपायर' का फैसला?, देखें दिलचस्प VIDEO
Advertisement
trendingNow1288342

जब 'आगबबूला' हो गए कैप्टन कूल धोनी! फील्ड अंपायर ने पल्टा था 'थर्ड अंपायर' का फैसला?, देखें दिलचस्प VIDEO

टीम इंडिया के वनडे टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अपने कूल अंदाज के लिए जाने जाते हैं। वह क्रिकेट की दुनिया में सबसे कूल कैप्टन के रूप में शुमार किए जाते हैं। लेकिन एक बार एक मैच के दौरान वह अंपायर के फैसले को पलटे जाने से बेहद गुस्सा हो गए थे।

तस्वीर के लिए साभार - यूट्यूूब वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: टीम इंडिया के वनडे टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अपने कूल अंदाज के लिए जाने जाते हैं। वह क्रिकेट की दुनिया में सबसे कूल कैप्टन के रूप में शुमार किए जाते हैं। लेकिन एक बार एक मैच के दौरान वह अंपायर के फैसले को पलटे जाने से बेहद गुस्सा हो गए थे।

दरअसल यह वाकया टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए एक वनडे मैच के दौरान हुआ था। सुरेश रैना की गेंद पर धोनी ने ऑस्ट्रेलियाई टीम के बल्लेबाज माइकल हसी को स्टंप आउट कर दिया था। इस दुर्लभ वाकये में माइकल हसी के आउट होने के थर्ड अंपायर के निर्णय को फील्ड अंपायर ने पलट दिया था। जिसके बाद धोनी फील्ड अंपायर बिल बाउडेन के पास बातचीत के लिए जा पहुंचे थे। इस प्रकरण से धोनी काफी गुस्सा हो गये थे और वह यह जानने की कोशिश कर रहे थे कि थर्ड अंपायर के फैसले को कैसे बदला जा सकता है?

लेकिन उसके बाद धोनी को अंपायर बिली बाउडेन ने पूरा घटनाक्रम बताया। दरअसल टीवी स्क्रीन पर गलती से OUT फ्लैश हो गया था। फील्ड अंपायर्स को जैसे ही इस बात की जानकारी मिली उन्होंने आउट होकर पवेलियन लौट रहे बल्लेबाज हसी को रोक दिया। बाउडेन ने बताया कि टीवी स्क्रीन पर OUT गलती से फ्लैश हो गया है और हसी आउट नहीं है। पूरा मामला जानने के बाद धोनी का गुस्सा शांत हुआ। क्योंकि भारतीय टीम धोनी के साथ माइकल हसी के आउट होने का जश्न मना रही थी लेकिन तभी अंपायर ने हसी को पवेलियन जाने से रोक दिया था क्योंकि नियमों के तहत वह आउट नहीं थे।

VIDEO देखने के लिए CLICK करें

Trending news