वायरल शूटर अपने पोज से तंग! इसके लिए उठाया बड़ा कदम, कई लोगों ने कर लिया कॉपी
Advertisement
trendingNow12414981

वायरल शूटर अपने पोज से तंग! इसके लिए उठाया बड़ा कदम, कई लोगों ने कर लिया कॉपी

Yusuf Dikec: पेरिस ओलंपिक 2024 में कई अजीबोगरीब चीजें देखने को मिली. जिसमें से एक तुर्की के शार्पशूटर का वीडियो भी शामिल था, जिनका नाम युसुफ डिकेक है. इस एथलीट ने बड़े ही कूल पोज से निशाना साधा और पोज वायरल हो गया. लेकिन अब वो इससे तंग आ चुके हैं. 

 

Yusuf Dikec

Paris Olympics: पेरिस ओलंपिक 2024 में कई अजीबोगरीब चीजें देखने को मिली. जिसमें से एक तुर्की के शार्पशूटर का वीडियो भी शामिल था, जिनका नाम युसुफ डिकेक है. इस एथलीट ने बड़े ही कूल पोज से निशाना साधा और पोज वायरल हो गया. उन्होंने ओलंपिक में मिक्स्ड टीम 10 मीटर एयर पिस्टल में सिल्वर मेडल अपने नाम किया, जिसने उनके अंदाज में चार चांद लगा दिए. लेकिन अब वह अपने कूल वायरल पोज से तंग आ चुके हैं.

वायरल पोज के लिए उठाया बड़ा कदम

यूसुफ डिकेक ने अपने वायरल पोज के लिए बड़ा कदम उठाया है. वह अपने वायरल पोज को अब ट्रेडमार्क कराने जा रहे हैं. 2 सितंबर को यूसुफ के कोच ने समाचार एजेंसी एएफपी को जानकारी दी कि उन्होंने अपने उस पोज को ट्रेडमार्क कराने के लिए आवेदन कर दिया है. उन्होंने तुर्की पेटेंट और ट्रेडमार्क ऑफिस में इसके लिए अर्जी डाली. कई लोग इस पोज को ट्रेडमार्क कराने की कोशिश कर रहे हैं. यही वजह है कि यूसुफ डिकेक ने इस पोज के लिए ये कदम उठाया.

बाकी लोगों के आवेदन खारिज

बिलगिली ने कहा, 'यूसुफ डिकेक को इस बात की जानकारी नहीं थी कि कई अन्य लोगों ने उनके पोज को अपना बता ट्रेडमार्क के लिए आवेदन कर दिया था. यह पता चलने के एक हफ्ते बाद हमने आवेदन दिया है. जिसके बाद ही तुर्की पेटेंट और ट्रेडमार्क ऑफिस ने बाकी के सभी आवेदन खारिज कर दिए हैं.'

ये भी पढ़ें.. Paralympic 2024: भारत को जेवलिन थ्रो में मिला नया 'गोल्डन ब्वॉय', रिकॉर्डतोड़ थ्रो फेंक लहराया देश का परचम

पोज पर मीम्स की हुई थी बौछार

यूसुफ का कूल पोज देखने के बाद सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ सी देखने को मिली थी. उनके इस पोज की जमकर तारीफ भी हुई.  इतना ही नहीं, उनको कई लोगों ने जेम्स बॉन्ड ही बता दिया. यहां तक टेस्ला के संस्थापक एलन मस्क भी उनके इस पोज के मुरीद नजर आए थे. उन्होंने मिक्स्ड 10 मीटर एयर पिस्टल में तुर्की का परचम लहराया. इस मामले में यह तुर्की का पहला मेडल था.

Trending news