Rohit Sharma Bday: 'लव यू रो', रोहित को बर्थडे पर वाइफ रितिका ने यूं किया विश, पोस्ट शेयर कर लुटाया प्यार
Advertisement
trendingNow12228673

Rohit Sharma Bday: 'लव यू रो', रोहित को बर्थडे पर वाइफ रितिका ने यूं किया विश, पोस्ट शेयर कर लुटाया प्यार

Rohit Sharma: रोहित शर्मा को पत्नी रितिका सजदेह ने बेहद ही स्पेशल अंदाज में बर्थडे विश किया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज शेयर करते हुए रोहित के लिए कुछ लाइन्स भी लिखी हैं. बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा आज अपना 37वां जन्मदिन मना रहे हैं.

Rohit Sharma Bday: 'लव यू रो', रोहित को बर्थडे पर वाइफ रितिका ने यूं किया विश, पोस्ट शेयर कर लुटाया प्यार

Ritika Sajdeh Birthday Wish: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान और धाकड़ बल्लेबाज रोहित शर्मा आज अपना 37वां जन्मदिन मना रहे हैं. उन्होंने केक कट करके मुंबई इंडियंस के टीम होटल में बर्थडे सेलिब्रेट भी किया, जहां उनकी पति और सूर्यकुमार यादव भी अपनी पत्नी के साथ नजर आए. अब रितिका सजदेह ने एक सोशल मीडिया पोस्ट शेयर कर रोहित को स्पेशल विश किया है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रोहित के साथ अपनी और बेटी समायरा की कुछ फोटोज शेयर की हैं.

रितिका ने यूं किया विश 

रितिका ने फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'मेरे पसंदीदा लड़के को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं. आप इसमें रहकर ही दुनिया को एक बेहतर जगह बनाते हैं. आपको जानना आपको प्यार करना है. यह साल सुखद और सरप्राइज से भरा हो, सपने सच हों और ढेर सारा प्यार. भगवान एक साथ आएं और आपको वह सब कुछ दें जो आपका दिल चाहता है. लव यू रो.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ritika Sajdeh (@ritssajdeh)

रोहित को खूब सपोर्ट करती हैं रितिका

रोहित शर्मा को वाइफ रितिका सजदेह का पूरा सपोर्ट मिलता है. वह स्टेडियम में मैच के दौरान भी उन्हें चीयर और सपोर्ट करने आती हैं. हाल ही में हुए आईपीएल मैचों में भी रितिका स्टैंड्स में बैठी नजर आई थीं. इससे पहले 2023 ODI वर्ल्ड वर्ल्ड कप के लगभग हर मैच में रितिका रोहित को सपोर्ट करने स्टेडियम पहुंची थीं. फाइनल में हार के समय भी रितिका स्टैंड्स में मौजूद थीं और निराश नजर आई थीं.

आज एक्शन में नजर आएंगे रोहित

रोहित शर्मा आज लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ मैच में मैदान में नजर आएंगे. रोहित ने इस सीजन में एक शतक भी जमा दिया है. यह नाबाद शतक उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मैच में लगाया था. हालांकि, मुंबई इंडियंस को इस मैच में हार मिली थी. रोहित इस सीजन में अब तक खेले 9 मैचों में 160 के स्ट्राइक रेट से 311 रन बना चुके हैं. मुंबई इंडियंस की टीम की हालत खराब है. हार्दिक पांड्या की कप्तानी में मुंबई को 9 में से 6 हार मिली हैं. सिर्फ 3 ही मैच मुंबई जीत सकी है.

Trending news