Team India: बेमिसाल है भारत का ये धुरंधर, 186 दिन बाद टी20 टीम में एंट्री और मचाया धूम-धड़ाका
Advertisement

Team India: बेमिसाल है भारत का ये धुरंधर, 186 दिन बाद टी20 टीम में एंट्री और मचाया धूम-धड़ाका

IND vs WI: वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज के शुरुआती टी20 मैच में भारत के धुरंधर खिलाड़ी ने जैसे धमाल मचा दिया. त्रिनिदाद के ब्रायन लारा क्रिकेट स्टेडियम में विंडीज टीम के कप्तान रोवमैन पॉवेल ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. भारतीय धुरंधर ने अपने पहले ही ओवर में 2 विकेट लिए.

Team India: बेमिसाल है भारत का ये धुरंधर, 186 दिन बाद टी20 टीम में एंट्री और मचाया धूम-धड़ाका

IND vs WI 1st T20, Yuzvendra Chahal : भारतीय टीम फिलहाल वेस्टइंडीज के दौरे पर है. फिलहाल दोनों टीमों के बीच टी20 सीरीज खेली जा रही है. सीरीज के शुरुआती टी20 मैच में भारत के धुरंधर खिलाड़ी ने जैसे धमाल मचा दिया. त्रिनिदाद के ब्रायन लारा क्रिकेट स्टेडियम में इस मैच में भारतीय धुरंधर ने 3 गेंद के भीतर 2विकेट झटक लिए.

विंडीज टीम ने जीता टॉस

सीरीज के पहले मैच में विंडीज टीम के कप्तान रोवमैन पॉवेल ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. भारतीय टीम टेस्ट और वनडे में जीत दर्ज करने के बाद वेस्टइंडीज के खिलाफ 5 मैचों की टी20 सीरीज खेलने उतरी है. इस सीरीज का पहला टी20 मैच त्रिनिदाद के ब्रायन लारा क्रिकेट स्टेडियम में जारी है. 

अपने पहले ही ओवर में धमाल

भारतीय स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने इस मैच में अपने पहले ही ओवर में धमाल मचा दिया. चहल को हार्दिक पांड्या ने पारी के 5वें ओवर के लिए गेंद थमाई. ओवर की पहली ही गेंद पर चहल ने काइल मेयर्स को पवेलियन की राह दिखा दी. उन्होंने भारतीय टीम को ब्रेकथ्रू दिलाया. विंडीज टीम का पहला विकेट 29 के स्कोर पर गिरा. फिर अगली गेंद पर चार्ल्स ने सिंगल लिया लेकिन तीसरी गेंद पर ब्रेंडन किंग (28) lbw आउट हो गए. किंग ने डीआरएस भी लिया लेकिन फैसला चहल के पक्ष में रहा. चहल ने इस तरह 3 गेंदों में वेस्टइंडीज के 2 बल्लेबाजों को पवेलियन की राह दिखा दी.

186 दिन बाद टी20 टीम में एंट्री

चहल को 186 दिन बाद भारत की टी20 टीम में जगह मिली. वह इससे पहले लखनऊ में न्यूजीलैंड के खिलाफ 29 जनवरी 2023 को अपना आखिरी टी20 मैच खेले थे. उन्होंने आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स के लिए अच्छा प्रदर्शन किया जिसके कारण विंडीज दौरे पर उन्हें मौका दिया गया. हालांकि वह टेस्ट और वनडे सीरीज में नहीं खेले थे.

Trending news