Cheapest AC: इस वेबसाइट पर आधे दाम पर मिल रहा AC, भरा पड़ा है स्टॉक; खरीदने के लिए टूट पड़े ग्राहक
Advertisement
trendingNow11699017

Cheapest AC: इस वेबसाइट पर आधे दाम पर मिल रहा AC, भरा पड़ा है स्टॉक; खरीदने के लिए टूट पड़े ग्राहक

Affordable AC for sale: एक वेबसाइट है जहां सबसे सस्ते एयर कंडीशनर उपलब्ध हैं. उनकी कीमतें इतनी कम हैं कि आप उन्हें आधी कीमत पर भी खरीद सकते हैं और घर ले जा सकते हैं. आइए जानते हैं...

Cheapest AC: इस वेबसाइट पर आधे दाम पर मिल रहा AC, भरा पड़ा है स्टॉक; खरीदने के लिए टूट पड़े ग्राहक

Lowest price air conditioner online: गर्मी धीरे-धीरे बढ़ती जा रही है और यह स्थिति घर में बैठे लोगों को परेशान कर रही है. कूलर और पंखे राहत तो देते हैं, लेकिन कुछ समय बाद गर्मी लगने लगती है. इस वक्त स्प्लिट एयर कंडीशनर द्वारा कमरे को ठंडा रखा जा सकता है. लेकिन इनकी शुरुआती कीमत भी 35 हजार रुपये से शुरू होती है, कई लोग इसे खरीदने की आर्थिक स्थिति में नहीं हैं. ऐसे में, कई लोग अमेजन और फ्लिपकार्ट जैसी ऑनलाइन वेबसाइटों से एयर कंडीशनर खरीदते हैं. यहां पर वास्तव में, ऑफ़लाइन मार्केट की तुलना में एयर कंडीशनर थोड़े सस्ते मिलते हैं. एक वेबसाइट है जहां सबसे सस्ते एयर कंडीशनर उपलब्ध हैं. उनकी कीमतें इतनी कम हैं कि आप उन्हें आधी कीमत पर भी खरीद सकते हैं और घर ले जा सकते हैं. आइए जानते हैं...

यहां सबसे सस्ते में मिल रहा AC
एयर कंडीशनर्स जीईएम (GeM) नामक सरकारी मार्केटप्लेस (Government e Marketplace) पर बेचे जा रहे हैं. यह सरकारी मार्केटप्लेस सस्ते प्रोडक्ट्स की बिक्री करता है और उनकी क्वालिटी भी बहुत हाई होती है. जब हम एयर कंडीशनर्स की बात करते हैं, तो हम आपको कुछ बहुत किफायती विकल्पों के बारे में बता रहे हैं, जो आधी कीमत पर उपलब्ध हैं.

आधे से कम कीमत पर मिल रहे AC
इस वेबसाइट पर ग्राहकों को वोल्टास 1.5 टन 3 स्टार एयर कंडीशनर बेहद कम कीमत पर उपलब्ध है. इसका असली कीमत 67,990 रुपये है, लेकिन इस वेबसाइट पर उसे 18,018 रुपये में उपलब्ध कराया जा रहा है.

अगर आप व्हर्लपूल की तरफ देखें, तो वहां एक और किफायती ऑप्शन है, जिसमें ग्राहक 27,757 रुपये में 59,200 रुपये के असली कीमत के व्हर्लपूल 1 टन 3 स्टार एयर कंडीशनर को खरीद सकते हैं. इस वेबसाइट पर इन सस्ते ऑप्शन्स का मतलब यह नहीं है कि उनकी क्वालिटी कम होगी, वे अपेक्षाकृत हाई क्वालिटी के होते हैं और खराब होने की संभावना नहीं होती है.

Trending news