घर की एयर को क्लीन कर देता है ये एयर प्यूरीफायर, कीमत जानकर आप भी हो जाएंगी खुश
Advertisement

घर की एयर को क्लीन कर देता है ये एयर प्यूरीफायर, कीमत जानकर आप भी हो जाएंगी खुश

Air Purifier: अगर आप अपने घर की हवा साफ रखने के लिए ऐसा प्रोडक्ट तलाश रहे हैं जो किफायती हो तो आज हम आपके लिए एक तगड़ा ऑप्शन लेकर आए हैं जो यकीनन आपको पसंद आएगा. 

Photo Credit: Flipkart.com

Mist Ultrasonic Humidifier:  अगर आप दिल्ली-एनसीआर में रहते हैं तो आपको पता ही होगा कि तेजी से बढ़ती हुई कंपनियों और कारों की वजह से लगातार प्रदूषण किस तेजी के साथ बढ़ रहा है. ऐसे में घरों में रहना भी मुश्किल होता जा रहा है. सर्दियों का मौसम शुरू होने के कुछ महीनों तक हालात काफी खराब रहते हैं और इसके बारे में ज्यादातर लोगों को जानकारी भी है. अगर आप भी इस प्रदूषण से परेशान हैं और इससे बचना चाहते हैं लेकिन आपके पास महंगे एयर प्यूरीफायर खरीदने का बजट नहीं है तो आज हम आपको ऐसे एयर प्यूरीफायर के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपको किफायती कीमत में मिल जाता है और बेहतरीन तरीके से एयर क्वॉलिटी सुधारता है. 

दरअसल हम जिस प्रोडक्ट के बारे में आपको बताने जा रहे हैं वो एक ह्यूमिडिफायर है साथ ही साथ ये एक एयर प्यूरीफायर भी है. तो ऐसे में ये प्रदूषण को कम भी करता है और इसे प्योर एयर में बदलता भी है. ये दोनों काम एक साथ करता है ऐसे में आपके बच्चे और घर के बुजुर्गों के लिए एक बेहतरीन प्रोडक्ट साबित हो सकता है. 

AGARO Caspian Cool Mist Ultrasonic Humidifier

यह प्रोडक्ट आकार में काफी छोटा है और इसे ग्राहक आसानी से कहीं पर भी रख सकते हैं. इसे आप टेबल लैम्प की जगह पर भी रख सकते हैं या फिर इसे बेड के किनारे पर भी रखा जा सकता है. ये प्रोडक्ट बेहद दमदार है और आपको किफायती कीमत में मिल जाएगा.  अगर बात करें इसकी कीमत की तो ये असल में 3,499 रुपये है लेकिन इस पर 51% का डिस्काउंट दिया जाता है जिसके बाद ग्राहक इसे सिर्फ 1,699 रुपये में खरीद सकते हैं. ये एक किफायती कीमत है जो हर ग्राहक के बजट में आसानी से फिट हो जाएगी. ये वजन में काफी हल्का है और स्टाइलिश भी है. 

Trending news