Jio के फ्रीडम प्लान को टक्कर देने के लिए Airtel लाया धांसू प्लान, डेली जितना मन यूज करें Internet
Advertisement

Jio के फ्रीडम प्लान को टक्कर देने के लिए Airtel लाया धांसू प्लान, डेली जितना मन यूज करें Internet

Airtel New Prepaid Plans 2021: लंबे समय से अपने यूजर्स को बेस्ट प्लान्स देने के चक्कर में टेलीकॉम कंपनियों के बीच कांटे की टक्कर चल रही है. जहां Jio अपने ग्राहकों के लिए आए दिन कुछ न कुछ नए प्लान लेकर आता है तो वहीं दूसरी कंपनियां भी पिछे नहीं रहती.

Jio के फ्रीडम प्लान को टक्कर देने के लिए Airtel लाया धांसू प्लान, डेली जितना मन यूज करें Internet

नई दिल्ली: लंबे समय से अपने यूजर्स को बेस्ट प्लान्स देने के चक्कर में टेलीकॉम कंपनियों के बीच कांटे की टक्कर चल रही है. जहां Jio अपने ग्राहकों के लिए आए दिन कुछ न कुछ नए प्लान लेकर आता है तो वहीं दूसरी कंपनियां भी पिछे नहीं रहती. बता दें कि अब Airtel ने अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए एक नया प्लान उतारा है जिसकी खासियत यह है कि इस प्लान के साथ यूजर्स को बिना किसी डेली लिमिट के डेटा इस्तेमाल करने को मिलेगा. Jio ने हाल में 447 रुपये के नो-डेटा लिमिट प्लान को लॉन्च किया था. इस प्लान में यूजर्स को बिना डेली लिमिट डेटा ऑफर किया जा रहा है. इसी के जवाब में अब Airtel ने 456 रुपये का एक नो- डेली डेटा लिमिट प्लान लॉन्च किया है.

Airtel का 456 वाला प्लान

इस एयरटेल प्लान के साथ यूजर्स को 50GB डेटा मिलेगा वो भी बिना किसी डेली लिमिट के, इसका मतलब यूजर चाहें तो एक ही बार में पूरा डेटा इस्तेमाल भी कर सकते हैं. यह प्लान 60 दिनों की वैलिडिटी ऑफर करता है. इसके अलावा किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा और प्रतिदिन 100 एसएमएस भी दिए जाते हैं. अन्य बेनिफिट्स की बात करें तो इस Airtel Prepaid Plan के साथ फ्री हेलोट्यून, Amazon Prime Video का 30 दिनों का मोबाइल एडिशन फ्री ट्रायल, Airtel Xstream Premium, विंक म्यूजिक, 1 साल के लिए Shaw Academy का फ्री ऑनलाइन कोर्स, 3 महीने के लिए Apollo 24/7 Circle का फायदा और FasTag पर 100 रुपये का कैशबैक भी मिल रहा है.

ये भी पढ़ें, Hackers और फ्रॉड मामले से बचना है तो Smartphone में कर लें ये सेटिंग

Jio का 447 वाला प्लान

Airtel का 456 रुपये वाला प्लान Jio के 447 रुपये वाले प्लान से 9 रुपये महंगा है. बता दें कि इस Jio Freedom Plan के साथ भी 50 जीबी डेटा ऑफर किया जा रहा है और इस प्लान की भी वैधता 60 दिनों की है. साथ ही किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रतिदिन 100 एसएमएस दिए जाते हैं. अन्य बेनिफिट्स की बात करें तो Jio Cinema, जियो क्लाउड, Jio Tv, जियो सिक्योरिटी और जियो न्यूज का फ्री एक्सेस दिया जाता है.

Trending news