Amazon Prime Day Sale: इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स पर छप्परफाड़ डिस्काउंट, मिनटों में खाली होगा स्टॉक
Advertisement
trendingNow11264567

Amazon Prime Day Sale: इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स पर छप्परफाड़ डिस्काउंट, मिनटों में खाली होगा स्टॉक

Amazon Prime Day Sale: अगर आप महंगे इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स इसलिए नहीं खरीद रहे हैं कि आपका बजट नहीं बन पा रहा है तो Amazon आपके लिए खुशखबरी लेकर आया है. दरअसल कंपनी अपने ग्राहकों के लिए प्राइम डे सेल शुरू कर रही है.

Photo Credit: Amazon.in

Amazon Prime Day Sale Discount And Offer Details: इस मॉनसून सीजन को खास बनाने के लिए अमेजन अपने ग्राहकों के लिए प्राइम डे सेल लेकर आया है जिसमें इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स पर आप धुआंधार डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं. इतना ही नहीं ग्राहकों को इस सेल में कई अन्य ऑफर्स का भी लाभ मिलने वाला है. ये सेल 23 जुलाई से लेकर 24 जुलाई तक चलने वाली है. ऐसे में ग्राहकों के पास लिमिटेड टाइम डिस्काउंट ही है जिसमें वो ऑफर्स का लाभ ले सकते हैं. अगर आप भी इस सेल में मिल रहे ऑफर्स का लाभ लेना चाहते हैं तो आज हम आपको इसके बारे में बताने जा रहे हैं. 

23 जुलाई से लेकर 24 के बीच चलने वाली इस सेल में ग्राहकों को इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स पर ऑफर दिया जा रहा है. इन गैजेट्स में लैपटॉप, स्मार्टवॉच, हेडफोन के साथ ही कई होम अप्लायंसेज भी शामिल हैं जिनमें टीवी फ्रिज और कई अन्य प्रोडक्ट्स भी शामिल हैं. 

ICICI Bank और SBI क्रेडिट/डेबिट कार्ड से परचेज पर है डिस्काउंट 

अगर आप एसबीआई और ICICI बैंक कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आपको इस सेल में 10 फीसद का इस्तेमाल मिल जाएगा. अगर आप अन्य कोई कार्ड इस्तेमाल करते हैं तो इस भारी डिस्काउंट का लाभ नहीं ले पाएंगे. 

कौन से प्रोडक्ट पर कितना डिस्काउंट 

प्राइम डे सेल में लैपटॉप की परचेज पर मैक्सिमम 40,000 रुपये तक का डिस्काउंट हासिल किया जा सकता है. हालांकि इतना भारी डिस्काउंट हर लैपटॉप पर नहीं है. आपको इस सेल में डेल, फुजित्सु, एचपी, इंटेल, लेनोवो, एलजी, एसर, एएमडी, एप्पल, आसुस, सैमसंग, एमआई , एमएसआई और रेडमी जैसे कई अन्य ब्रांड्स भी मिल रहे हैं। 

इस सेल में आपको ब्रांडेड स्मार्टवॉच की खरीदारी पर 75% फीसद का डिस्काउंट मिल जाएगा जिसमें हॉनर, टैग, बोट, नॉइस, कलरफिट, एमआई, जैसे ब्रांड शामिल हैं. म्यूजिक वियरेबल्स की बात करें तो इन पर आपको 75% तक का डिस्काउंट दिया जाएगा। इनमें इंफिनिटी, नॉइस, बोट, सोनी, बोस, जेबीएल, बोल्ट ऑडियो, एमआई और वनप्लस जैसे ब्रांड शामिल हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news