Apple Diwali offer: आधी कीमत पर मिल रहे AirPods, बस करना होगा ये काम
Advertisement
trendingNow11950360

Apple Diwali offer: आधी कीमत पर मिल रहे AirPods, बस करना होगा ये काम

छूट केवल उन लोगों के लिए उपलब्ध है जो iPhone 14 या iPhone 14 Plus भी खरीदना चाहते हैं. यदि आप iPhone 14 या iPhone 14 Plus खरीदने का विचार कर रहे हैं, तो यह ऑफर आपके लिए एक अच्छा मौका है. 

Apple Diwali offer: आधी कीमत पर मिल रहे AirPods, बस करना होगा ये काम

त्योहारी सीज़न में Apple ने अपने ग्राहकों के लिए एक खास ऑफर निकाला है. इस ऑफर में Apple AirPods के चुनिंदा मॉडलों पर छूट दी जा रही है. लेकिन इस ऑफर में एक पेंच है. छूट केवल उन लोगों के लिए उपलब्ध है जो iPhone 14 या iPhone 14 Plus भी खरीदना चाहते हैं. यदि आप iPhone 14 या iPhone 14 Plus खरीदने का विचार कर रहे हैं, तो यह ऑफर आपके लिए एक अच्छा मौका है. आप AirPods को कम कीमत पर खरीद सकते हैं. लेकिन यदि आप केवल AirPods खरीदना चाहते हैं, तो यह ऑफर आपके लिए नहीं है. आपको AirPods खरीदने के लिए iPhone 14 या iPhone 14 Plus भी खरीदना होगा.

AirPods discount 

यदि आप iPhone 14 या iPhone 14 Plus खरीदते हैं, तो आप AirPods को 50 प्रतिशत तक की छूट पा सकते हैं. इस ऑफर में आपको छह महीने के लिए मुफ्त Apple Music भी मिलेगा. यह छूट Lightning Charging Case वाले AirPods 3 या MagSafe Charging Case वाले AirPods Pro 2 पर लागू होती है.

iPhone 14 128GB स्टोरेज वाले बेस मॉडल के लिए 69,900 रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध है। वहीं, iPhone 14 Plus की शुरुआती कीमत 79,900 रुपये है. Apple Music की व्यक्तिगत सदस्यता योजना की कीमत 99 रुपये मासिक है.

इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए, आपको Apple के ऑनलाइन स्टोर या BKC (मुंबई) और साकेत (दिल्ली) के रिटेल स्टोर पर जाना होगा. ऑफर आज से शुरू हुआ है और यह 14 नवंबर तक वैध है. बता दें, इस दिवाली ऑफर में इंस्टेंट कैशबैक, एजुकेशन या कॉर्पोरेट ऑफर्स मौजूद नहीं है.

Apple ID funds offer

कंपनी ऐप्पल आईडी फंड पर भी बोनस दे रहा है. अगर आप ऐप्पल आईडी में 2 से 5 हजार के बीच फंड जोड़ते हैं तो 10 परसेंट का डिस्काउंट मिलेगा. यूजर ऐप स्टोर पर खरीदारी करने के लिए आईडी बैलेंस का इस्तेमाल कर सकते हैं. 

Trending news