21,000 रुपये के बजाए सिर्फ 4 हजार में मिल रही Apple Smartwatch, मची खरीदने की होड़
Advertisement
trendingNow11416560

21,000 रुपये के बजाए सिर्फ 4 हजार में मिल रही Apple Smartwatch, मची खरीदने की होड़

Smartwatch: Apple Watch आज हर कोई खरीदना चाहता है और वजह है इसके दमदार फीचर्स जो इतने ज्यादा एक्यूरेट होते हैं कि मार्केट में इनका कोई तोड़ नहीं हैं, साथ ही इनका जबरदस्त डिजाइन जो बेहद ही स्टाइलिश होता है. 

Photo Credit: Flipkart.com

Apple Watch Discount: Flipkart अपने ग्राहकों के लिए एक दमदार ऑफर लेकर आया है जिसमें APPLE Watch Series 3 को बेहद ही किफायती कीमत पर खरीदा जा सकता है. लोगों में APPLE Watch का जबरदस्त क्रेज है और यही वजह है कि हर कोई इसे खरीदना चाहता है. आपको बता दें कि APPLE Watch Series 3 पर दिवाली के बाद से अच्छा डिस्काउंट मिल रहा है, ऐसे में आप अगर नॉर्मल स्मार्टवॉच की कीमत पर इसे खरीदना चाहते हैं तो ये आपके लिए अच्छा मौका है. 

क्या है ऑफर

अगर बात करें एप्पल वॉच सीरीज 3 की तो फ्लिपकार्ट पर जिस प्राइस पर इसे लिस्ट किया गया है वह ₹20900 है. अगर आपको यह प्राइस महंगा लग रहा है तो कोई बात नहीं क्योंकि फ्लिपकार्ट आपको एक ऑफर दे रहा है जिसमें इस स्मार्ट वॉच की कीमत आधे से भी कम हो जाएगी. अगर आपको इस अवसर पर यकीन नहीं हो रहा है तो बता दे कि आप इसे सिर्फ ₹4000 में खरीद सकते हैं.

दरअसल फ्लिपकार्ट इस एप्पल वॉच सीरीज 3 पर ₹16900 का एक्सचेंज बोनस ऑफर कर रहा है और यह एक्सचेंज बोनस अगर पूरी तरह से लिस्टेड प्राइस पर लागू हो जाता है तो वॉच की कीमत सिर्फ ₹4000 रह जाती है. यह एक बड़ा ऑफर है जिससे ग्राहकों को काफी ज्यादा फायदा मिलेगा.

स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

बात करें स्पेसिफिकेशन और फीचर्स की दो एप्पल वॉच सीरीज 3 में जीपीएस, रेटीना डिस्पले, स्विम प्रूफ फीचर, ऑप्टिकल हार्ट सेंसर, पॉडकास्ट और ऑडियोबुक्स, एलिवेशन, इमरजेंसी एस ओ एस, टच स्क्रीन, नोटिफायर फिटनेस और आउटडोर के साथ ही 18 घंटे की बैटरी लाइफ मिल जाती है. 

अगर आप मार्केट में किसी अन्य कंपनी की स्मार्ट वॉच खरीदने जाएंगे तो आपको इसके लिए ₹2000 से लेकर ₹10000 तक की कीमत चुकानी पड़ सकती है लेकिन उनकी फीचर्स की एक्यूरेसी कितनी होगी इस बात की कोई भी गारंटी नहीं होती है और यहीं पर एप्पल वॉच बाजी मार लेती है. अगर आप फिटनेस और हेल्थ फीचर्स एकदम एक्यूरेट चाहते हैं तो एप्पल वॉच आपके लिए बेहतरीन ऑप्शन साबित हो सकती है और अब तो इस पर डिस्काउंट भी दिया जा रहा है जिसके बाद इसे खरीदना किसी नॉर्मल स्मार्ट वॉच को खरीदने जितना आसान हो गया है.

Trending news