Apple Watch Ultra सिर्फ 1500 रुपये में! 90 हजार वाली स्मार्टवॉच को इतने सस्ते में देख कर टूट पड़े ग्राहक
Advertisement

Apple Watch Ultra सिर्फ 1500 रुपये में! 90 हजार वाली स्मार्टवॉच को इतने सस्ते में देख कर टूट पड़े ग्राहक

Apple Watch: Apple Watch Ultra का डिजाइन और फीचर्स मार्केट की किसी भी स्मार्टवॉच को टक्कर दे सकते हैं और यही वजह है कि हर कोई इसे खरीदना चाहता है.

Apple Watch Ultra सिर्फ 1500 रुपये में! 90 हजार वाली स्मार्टवॉच को इतने सस्ते में देख कर टूट पड़े ग्राहक

Watch Ultra Replica: Apple Watch Ultra की असल कीमत तकरीबन 90,000 रुपये है लेकिन ये कीमत कुछ ग्राहकों के लिए काफी ज्यादा है. दरअसल Apple Watch Ultra को खरीदना तो हर कोई चाहता है लेकिन बजट ना बन पाने की वजह से लोग इसे खरीद नहीं पाते हैं. आपको बता दें कि मार्केट में एक ऐसा ऑप्शन आ गया है जिसकी बदौलत 90 हजार वाली इस Apple Watch Ultra को ग्राहक सिर्फ 1500 रुपये में खरीद रहे हैं. इतनी भारी कीमत से सीधा इतनी कम कीमत पर आखिर ये स्मार्टवॉच कैसे मिल रही है, इस बात का अंदाजा शायद ही कोई लगा सकता है. हालांकि ऐसा असलियत में हो रहा है. अगर आप भी ये बात जानने के बाद चौंक गए हैं तो आज हम आपको इतने सस्ते में Apple Watch Ultra मिलने का राज बताने जा रहे हैं. 

रेप्लिका मॉडल को इतनी किफायती कीमत में खरीद रहे हैं ग्राहक 

जिस Apple Watch Ultra मॉडल को ग्राहक असल में 1500 रुपये में खरीद रहे हैं वो असल में Apple Watch Ultra का रेप्लिका मॉडल है जो दिखने में तो हूबहू एप्पल वॉच अल्ट्रा जैसा ही नजर आता है, लेकिन जब बात आती है फीचर्स की तो इस मॉडल की असलियत सभी के सामने आ जाती है. आपको बता दें कि इस मॉडल में असली Apple Watch Ultra जैसे फीचर्स दिए तो गए हैं लेकिन वो काम नहीं करते हैं. ऐसे में अगर आप इसे खरीदते हैं तो आपको Apple Watch Ultra जैसा लुक जरूर मिलता है लेकिन ये वॉच असलियत में काफी अलग रहती है और असली एप्पल वॉच अल्ट्रा से तो इसका कोई मुकाबला ही नहीं रहता है.   

क्यों इन्हें खरीदना है पैसे की बर्बादी 

आपको बता दें कि Apple Watch Ultra को खरीदना आपके लिए पैसे की बर्बादी साबित हो सकती है और उसके पीछे वजह है इसके डिजाइन में मिलनी वाली कमियां साथ ही साथ इनमें दिए जाने वाले हेल्थ और फिटनेस फीचर्स जो काम ही नहीं करते हैं. इनकी जगह पर आप मार्केट में मिलने वाली कोई अन्य स्मार्टवॉच खरीदते हैं तो वो भी इससे बेहतर ही काम करेगी लेकिन इस नकली एप्पल वॉच अल्ट्रा पर पैसे लगाना वेस्ट ऑफ मनी है. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

Trending news