दिलों पर राज करने आ रहा सबसे स्टाइलिश Smartphone, दमदार फीचर्स के साथ मिलेगी तगड़ी बैटरी
Advertisement
trendingNow11267044

दिलों पर राज करने आ रहा सबसे स्टाइलिश Smartphone, दमदार फीचर्स के साथ मिलेगी तगड़ी बैटरी

ASUS बहुत जल्द मार्केट में धमाकेदार स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है. ASUS ने गलती से Zenfone 9 का एक प्रोमो वीडियो लीक कर दिया था. इसने प्रमुख विशिष्टताओं के साथ-साथ डिवाइस के डिजाइन का भी खुलासा किया.

 

दिलों पर राज करने आ रहा सबसे स्टाइलिश Smartphone, दमदार फीचर्स के साथ मिलेगी तगड़ी बैटरी

ASUS Zenfone 9 को ट्विटर यूजर SnoopyTech के सौजन्य से प्रेस रेंडर में देखा गया है. यह स्मार्टफोन को पूरी महिमा में दिखाता है. आगामी पेशकश जुलाई 28th पर वैश्विक बाजारों में शुरू होने के लिए तैयार है. इससे पहले, ASUS ने गलती से Zenfone 9 का एक प्रोमो वीडियो लीक कर दिया था. इसने प्रमुख विशिष्टताओं के साथ-साथ डिवाइस के डिजाइन का भी खुलासा किया. आइए जानते हैं ASUS Zenfone 9 के बारे में...

fallback

ASUS Zenfone 9 Design

स्मार्टफोन पिछले साल के जेनफोन 8 के उत्तराधिकारी के रूप में आएगा. लेटेस्ट डेवलपमेंट में, डिवाइस के लीक हुए रेंडर प्रोमो वीडियो की पुष्टि करते हैं. तस्वीरों के अनुसार, ASUS Zenfone 9 एक बॉक्सी फॉर्म फैक्टर के साथ आएगा. डिस्प्ले में नीचे की चिन को छोड़कर पतले बेजल्स से घिरे ऊपरी बाएं कोने में एक पंच-होल कटआउट है.

डिवाइस के दायीं तरफ वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन हैं. स्मार्टफोन में दो स्पीकर ग्रिल, एक यूएसबी-सी पोर्ट, एक 3.5 मिमी जैक और नीचे एक सिम ट्रे है. बैक पैनल पर, ASUS Zenfone 9 में दो बड़े कैमरा रिंग हैं. जिसमें 50MP चौड़ा कैमरा और Gimball स्थिरीकरण कहा गया है जो फोन पर सुविधा की उपलब्धता का सुझाव देता है.

ASUS Zenfone 9 Specifications

इसके अलावा, लीक हुए रेंडर्स से ASUS Zenfone 9 के किसी भी प्रमुख स्पेसिफिकेशंस का पता नहीं चलता है. हालांकि, प्रोमो वीडियो के अनुसार, स्मार्टफोन कथित तौर पर स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 प्रोसेसर से लैस होगा.

यह 4,300mAh की बैटरी यूनिट द्वारा समर्थित होगा. डिवाइस में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 5.9-इंच का sAMOLED डिस्प्ले दिया गया है. Zenfone 9 एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ आएगा जिसे वेबपेज के माध्यम से स्वाइप करने के लिए एक स्मार्ट Key के रूप में भी इस्तेमाल किया जा सकता है.

Trending news