ऑटोमैटिक हैं ये लाइट्स, पास से गुजरते ही अपने आप जल जाती हैं, इन्हें धडल्ले से खरीद रहे ग्राहक
Advertisement
trendingNow11547762

ऑटोमैटिक हैं ये लाइट्स, पास से गुजरते ही अपने आप जल जाती हैं, इन्हें धडल्ले से खरीद रहे ग्राहक

Motion Sensor Light: अगर आप लाइट जलाना और इन्हें बंद करना नहीं चाहते हैं तो मार्केट में एक ऐसा ऑप्शन आ गया है जो आपको काफी पसंद आएगा, दरअसल ये हाईटेक मोशन सेंसिंग लाइट्स हैं जो काफी पसंद की जा रही हैं. 

ऑटोमैटिक हैं ये लाइट्स, पास से गुजरते ही अपने आप जल जाती हैं, इन्हें धडल्ले से खरीद रहे ग्राहक

Motion Sensor Lamp At Amazon: भारत में बेहद ही किफायती कीमत में लाइट्स अवेलेबल हैं, हालांकि आप अगर अपने घर को हाईटेक बनाना चाहते हैं तो एक और ऑप्शन मार्केट में आ गया है जो आपको काफी पसंद आएगा, दरअसल ये एक खास तरह की लाइट्स होती हैं जिन्हें ऑन या ऑफ करने की जरूरत नहीं पड़ती हैं और ये खुद ही ऑन हो जाती हैं और इनकी कीमत भी बेहद ही किफायती रखी गई हैं. 

कौन सी है ये लाइट 

जिस लाइट्स की हम बात कर रहे हैं उन्हें LED Motion Sensor Security Waterproof Lamp कहते हैं. ये आपके गुजरते ही खुद ही ऑन हो जाती हैं. इन लाइट्स को आप आसानी से ऑनलाइन परचेज कर सकते हैं. बात करें कीमत की तो सिर्फ 246 रुपये में आप इसे Amazon से परचेज कर सकते हैं. ये काफी साल चलती हैं और काफी मजबूत भी होती हैं ऐसे में आपका पूरा पैसा वसूल. 

क्या है इस लाइट की खासियत 

आपको बता दें कि ये लाइट्स आम नहीं होती हैं. इनमें एक एलईडी पैनल के साथ ही एक मोशन सेंसर, एक सोलर पैनल और एक पावरफुल बैटरी ऑफर की जाती है. इन खासियतों की बदौलत ये लैम्प अपने आप ही सनलाइट से चार्ज हो जाता है और जब इसके सामने से कोई गुजरता है तो ये ऑन हो जाता है. ये बेहद ही दमदार है और इसकी काफी ज्यादा डिमांड भी है. सामने से गुजरने के बाद ये ऑन हो जाता है इसके तकरीबन 10 सेकेण्ड के बाद ये ऑटोमैटिकली ऑफ हो जाता है. ये एक दमदार लैम्प है जो आपके लिए अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है. ये लाइटिंग अगर आप ऑफलाइन परचेज करते हैं तो इस बात की संभावना काफी बढ़ जाती है कि आपको ये और भी सस्ती कीमत में मिल जाए. ग्राहकों के बजट में फिट होने वाली लाइटिंग बेहद ही दमदार है.

Trending news