Air Purifier Under 5,000: घर की हवा को क्लीन कर देंगे ये एयर प्यूरिफायर्स, कीमत है बेहद ही कम
Advertisement

Air Purifier Under 5,000: घर की हवा को क्लीन कर देंगे ये एयर प्यूरिफायर्स, कीमत है बेहद ही कम

Pollution Control: अगर आप दिवाली से पहले अपने घर पर एक एयर प्यूरीफायर लाने की सोच रहे हैं लेकिन आपका बजट ₹5000 तक है तो आज हम आपके लिए फ्लिपकार्ट पर मौजूद तगड़े एयर प्यूरीफायर्स लेकर आए हैं जो आपके बजट में भी फिट हो जाएंगे साथ ही आपके घर की एयर क्वॉलिटी को भी दुरुस्त रखने का काम करेंगे.

Air Purifier Under 5,000: घर की हवा को क्लीन कर देंगे ये एयर प्यूरिफायर्स, कीमत है बेहद ही कम

Air Purifier in Budget Range: अगर आपको लगता है कि मार्केट में जितने भी एयर प्यूरीफायर हैं सब की कीमत बहुत ज्यादा होती है और इनका बजट ₹15000 से ₹40000 के बीच जाता है तो इस बात में सच तो है लेकिन अगर आपको लगता है सिर्फ इन्हीं रेंज में एयर प्यूरीफायर्स मौजूद है तो यह गलत है क्योंकि अब मार्केट में बेहद ही किफायती एयर प्यूरीफायर्स भी आ गए हैं. अगर आप इन एयर प्यूरीफायर को खरीदना चाहते हैं तो आज हम मार्केट के सबसे बेहतरीन और सबसे किफायती एयर प्यूरीफायर्स के ऑप्शन लेकर आए हैं जो आपके घर की एयर क्वॉलिटी बेहतरीन बना सकते हैं.

cello Air Purifier with UV Light Room Air Purifier  

इस एयर प्यूरीफायर की कीमत सिर्फ ₹2499 है और ग्राहक इसे फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं. आपको बता दें कि इसकी असल कीमत वैसे तो ₹6999 है लेकिन दिवाली सेल के तहत इस पर 64 फीसद का डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसके बाद ग्राहकों को सिर्फ ₹2499 ही चुकाने पड़ेंगे. अगर बात करें स्पेसिफिकेशंस की तो इस एयर प्यूरीफायर में ग्राहकों को यूवी फिल्टर मिल जाता है जो कमरे में मौजूद जर्म्स और बैक्टीरिया को आसानी से खत्म करने का काम करता है इसके साथ ही यह 8 स्क्वायर फीट के कमरे को आसानी से क्लीन कर सकता है.

Oriley 2110 Ultrasonic Cool Mist Humidifier Manual Air Purifier 

ये एयर प्यूरीफायर भी है और साथ ही ये ह्यूमिडिफायर भी है जो आपके कमरे की नमी को बरकरार रखने का काम करता है, क्योंकि अब आ रहा है सर्दियों का मौसम जिसमें कमरे की नमी खत्म हो जाती है. ऐसे में ये एयर प्यूरीफायर कम ह्यूमिडिफायर कमरे की एयर को क्लीन करेगा साथ ही इसमें जरूरी ह्यूमिडिटी भी बना कर रखेगा. अगर बात करें इसकी कीमत की तो ग्राहक इसे सिर्फ 2,636 रुपये में ही खरीद सकते हैं जबकि इसकी असल कीमत 2,859 रुपये है, लेकिन फ्लिपकार्ट पर इसकी खरीद पर 7 फीसद का डिस्काउंट दिया जा रहा है. 

Trending news