Best Selling Smartphone: इन स्मार्टफोन्स को दनादन खरीद रहे ग्राहक, मिड रेंज में ऐसा मॉडल मिलना है मुश्किल
Advertisement
trendingNow11313096

Best Selling Smartphone: इन स्मार्टफोन्स को दनादन खरीद रहे ग्राहक, मिड रेंज में ऐसा मॉडल मिलना है मुश्किल

Mid Range Smartphone: 30 हजार के बजट में वैसे तो काफी सारे स्मार्टफोन मौजूद हैं लेकिन आप इस रेंज में अगर बेस्ट स्मार्टफोन चाहते हैं तो आज हम आपके लिए टॉप क्लास ऑप्शन लेकर आए हैं जो आपको निराश नहीं करेंगे.

Photo Credit: iqoo.com

Best Smartphone Under 30K: अगर आपका बजट 30,000 रुपये है और आप इस बजट में बेस्ट स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं जिसमें तगड़ा कैमरा, बेहतरीन डिस्प्ले और एक पावरफुल बैटरी हो तो अब आपकी तलाश खत्म हुई. दरअसल आज इस खबर में हम आपके लिए इस बजट रेंज के दो ऐसे स्मार्टफोन लेकर आए हैं जो मार्केट में काफी पसंद किए जा रहे हैं. इनमें वो सभी खासियतें देखने को मिलेंगे जो आपको एक नेक्स्ट लेवल एक्सपीरियंस ऑफर करेंगी. तो चलिए जानते हैं कौन से हैं ये स्मार्टफोन और क्या है इनकी खासियत.  

OnePlus Nord 2T 5G 

OnePlus Nord 2T 5G के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स की बात करें तो ग्राहकों को इस स्मार्टफोन में 6.43-inch का Full HD+ AMOLED डिस्प्ले मिलता है. ये डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है. इसमें गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन और HDR10+ का सर्टिफिकेशन मिलता है. अगर बात करें प्रोसेसर की तो स्मार्टफोन में ऑक्टाकोर MediaTek Dimensity 1300 प्रोसेसर दिया गया है, जो 12GB तक RAM ऑप्शन के साथ आता है. कैमरे की बात करें तो फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलता है, जिसका मेन लेंस 50MP का है. इसके अलावा 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 2MP का मोनोक्रोम लेंस मिलता है. सेल्फी के लिए स्मार्टफोन के फ्रंट में 32MP का कैमरा दिया गया है. ये 256GB तक के स्टोरेज ऑप्शन में आता है. इसमें 4500mAh की बैटरी दी गई है, ये 80W Super VOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करता है. 

कीमत: 28,998 रुपये (8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज) 

iQOO Neo 6 5G 

iQOO Neo 6 5G के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स की बात करें तो ग्राहकों को इस स्मार्टफोन में 6.62 इंच की फुल-एचडी प्लस ई4 एमोलेड डिस्प्ले दी गई है जो 360 हर्ट्ज टच सैंपलिंग रेट ऑफर करती है. इसके रेजॉलूशन की बात करें तो ये 1080×2400 पिक्सल है. बात करें प्रोसेसर की तो स्मार्टफोन में राहकों को स्नैपड्रैगन 870 प्रोसेसर मिलता है. अगर बात करें स्मार्टफोन के कैमरा की तो इसमें ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिलता है जिसमें 64 मेगापिक्सल सैमसंग GW1P कैमरा सेंसर, साथ में 8 मेगापिक्सल वाइड-एंगल कैमरा और 2 मेगापिक्सल मैक्रो कैमरा सेंसर दिया गया है. सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सेंसर मौजूद है. स्मार्टफोन की बैटरी की बात करें तो ये 4700 एमएएच की है जो 80 वॉट फास्ट चार्ज सपोर्ट के साथ मार्केट में उपलब्ध है. 

कीमत: 29,999 रुपये (8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज) 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news