PUBG बनाने वाली कंपनी भारत में ला रही है नया Game, Dragon बनकर करना होगा ये काम
Advertisement
trendingNow11581606

PUBG बनाने वाली कंपनी भारत में ला रही है नया Game, Dragon बनकर करना होगा ये काम

गेम को ड्रीमोशन द्वारा विकसित किया गया है, जिसे क्राफ्टन ने 2021 में अधिग्रहित किया था. डेवलपर ने भारत में कई गेम्स को पेश किया है, जैसे- रोनिन: द लास्ट समुराई, रोड टू वेलोर: वर्ल्ड वॉर II और गनस्ट्राइडर: टैप स्ट्राइक.

PUBG बनाने वाली कंपनी भारत में ला रही है नया Game, Dragon बनकर करना होगा ये काम

PUBG और BGMI को बनाने वाली कंपनी Krafton भारत में नया मोबाइल गेम को लॉन्च करने वाली है, जिसका नाम Road to Valor Empires होगा. इसका खुलासा क्राफ्टन इंडिया के CEO सीन सोहन ने किया है. उन्होंने सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म्स पर टीजर को पेश किया है. गेम को ड्रीमोशन द्वारा विकसित किया गया है, जिसे क्राफ्टन ने 2021 में अधिग्रहित किया था. डेवलपर ने भारत में कई गेम्स को पेश किया है, जैसे- रोनिन: द लास्ट समुराई, रोड टू वेलोर: वर्ल्ड वॉर II और गनस्ट्राइडर: टैप स्ट्राइक.

जल्द लॉन्च होगा Road to Valor Empires

ड्रीमोशन पिछले कई महीनों से Road to Valor Empires को अपने यूट्यूब पर टीज करता आया है. बता दें, इसका ऑफिशियल ट्रेलर 2022 में रिलीज किया गया था. यह गेम पौराणिक कैरेक्टर्स पर प्रकाश डालता है, जिन्हें खिलाड़ी चुन सकते हैं. गूगल प्ले डिटेल नोट में बताया गया है कि यूजर्स को एथेना (युद्ध की देवी), ओडिन (असगर्ड का राजा), मेडुसा, मोनिकोर, एच्लीस और यहां तक ​​कि वाल्कीरीज़ जैसे पात्रों का चयन करना होगा.

दुश्मन सेना को करना होगा खत्म

The Age of Empires से गेम इंस्पायर्ड लग रहा है. यहां पौराणिक ड्रेगन कैरेक्टर को चुनकर दुश्मन की सेना को खत्म करना होता है.  कंपनी का कहना है कि रोड टू वेलोर: एम्पायर्स एक रीयल-टाइम पीवीपी रणनीति गेम है जहां आप "पौराणिक देवताओं, जानवरों और नायकों की कमान संभालते हुए" दुनिया भर के खिलाड़ियों के साथ प्रतिस्पर्धा कर सकते हैं. 

इस बीच, क्राफ्टन भी अपनी सहायक कंपनी राइजिंगविंग्स द्वारा बनाई गई डिफेंस डर्बी नामक एक नया गेम लॉन्च करने की योजना बना रहा है. शीर्षक एक PvP मोड की पेशकश करेगा और खिलाड़ियों को एक डेक बनाने और अपने महल की रक्षा करने की आवश्यकता होगी. एक शक्तिशाली डेक बनाने के लिए, यूजर्स को नीलामी प्रणाली के माध्यम से कार्ड प्राप्त करने की आवश्यकता होगी.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद  Zeenews.com/Hindi - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news