BGMI की भारत में फिर हुई वापसी! इस तरीके से करें Download, जानिए क्या है आपके लिए Rules
Advertisement
trendingNow11715655

BGMI की भारत में फिर हुई वापसी! इस तरीके से करें Download, जानिए क्या है आपके लिए Rules

BGMI official unbanned in India: BGMI वर्तमान में Android डिवाइसेस के लिए अनन्य है और अभी तक iOS पर उपलब्ध नहीं है. यदि आप एक Android यूजर  हैं जो गेम तक पहुंचने में कठिनाई का अनुभव कर रहे हैं, तो आप इन तरीकों का इस्तेमाल कर सकते हैं...

BGMI की भारत में फिर हुई वापसी! इस तरीके से करें Download, जानिए क्या है आपके लिए Rules

BGMI Unbanned: भारत में बैन हटने के बाद BGMI अब वापसी कर चुका है, इसका सर्वर एक्टिव हो गया है. यह फिलहाल 2.5 वर्जन के साथ उपलब्ध है. यह नए मैप, एक्साइटिंग ईवेंट और कॉस्मेटिक आइटम्स पेश कर रहा है. खिलाड़ियों को फ्री प्रीमियम स्किन जीतने का भी अवसर है. यह उल्लेख करना महत्वपूर्ण है कि BGMI वर्तमान में Android डिवाइसेस के लिए अनन्य है और अभी तक iOS पर उपलब्ध नहीं है. यदि आप एक Android यूजर  हैं जो गेम तक पहुंचने में कठिनाई का अनुभव कर रहे हैं, तो आप इन तरीकों का इस्तेमाल कर सकते हैं...

ऐसे करें लॉग-इन

फोर्स स्टॉप बीजीएमआई: अपने डिवाइस की सेटिंग में जाएं और 'ऐप्स' या 'एप्लीकेशन मैनेजर' सेक्शन ढूंढें. वहां से बीजीएमआई ऐप को खोजें और उसे पूरी तरह से बंद करने के लिए 'फोर्स स्टॉप' चुनें. यह आपके गेम को सख्ती से बंद करेगा.

इंटरनेट/वाई-फाई बंद होने पर गेम लॉन्च करें: अगर आप अपना इंटरनेट कनेक्शन अक्षम करते हैं या वाई-फाई बंद करते हैं, तो आप बीजीएमआई गेम को लॉन्च कर सकते हैं. यह आपको इंटरनेट से जुड़े गेम के लॉगिन स्क्रीन तक पहुंचने में मदद करेगा.

इंटरनेट वापस चालू करें: बीजीएमआई गेम को लॉन्च करने के बाद, इंटरनेट कनेक्शन को फिर से सक्षम करें या वाई-फाई चालू करें. इससे आप अपने गेम को इंटरनेट से जुड़ सकते हैं और उसे आराम से खेल सकते हैं.

इन चरणों का पालन करने से आपको बीजीएमआई गेम के लॉगिन स्क्रीन तक सफलतापूर्वक पहुंचने में मदद मिलेगी. यह सुनिश्चित करेगा कि आप गेम को बंद करते हैं, उसे चालू करते हैं और इंटरनेट से जुड़ते हैं वहीं से आप आराम से गेम खेल सकें.

BGMI new update
नए अपडेट में नूसा नाम का नया मैप मिलेगा. इसके अलावा, खिलाड़ी नए आयोजन में शामिल होकर चार स्थायी प्रीमियम ड्रेस अर्जित कर सकते हैं. यह उजागर करना महत्वपूर्ण है कि भारत सरकार ने कुछ शर्तों के अधीन लोकप्रिय बैटल रॉयल गेम पर अस्थायी रूप से प्रतिबंध हटा दिया है. अगले तीन महीनों में सरकार द्वारा खेल पर कड़ी नजर रखी जाएगी ताकि नए लगाए गए नियमों का अनुपालन सुनिश्चित किया जा सके जिसका पालन करने के लिए क्राफ्टन को निर्देश दिया गया है.

Trending news