Apple Watch की तरह दिखती है ये 2 हजार रुपये वाली Smartwatch, फोन के सारे काम होंगे इससे
Advertisement

Apple Watch की तरह दिखती है ये 2 हजार रुपये वाली Smartwatch, फोन के सारे काम होंगे इससे

Bluetooth Calling Smartwatch Under Rs 2000: Apple Watch जैसी दिखने वाली एक स्मार्टवॉच लॉन्च हुई है, जिसकी कीमत 2 हजार रुपये से कम है. आइए जानते हैं Pebble Frost Smartwatch की कीमत और फीचर्स...

 

Apple Watch की तरह दिखती है ये 2 हजार रुपये वाली Smartwatch, फोन के सारे काम होंगे इससे

Calling Smartwatch Under 2K: पॉपुलर स्मार्टवॉच बनाने वाली कंपनी Pebble ने भारत में कम कीमत वाली धमाकेदार स्मार्टवॉच को किया है, जो बिल्कुल Apple Watch की तरह लगती है. इसका नाम Pebble Frost Smartwatch है. फोन में कई दिलचस्प फीचर्स मिलते हैं, जिसमें ब्लूटूथ कॉलिंग की सुविधा भी मौजूद है. इसका डिजाइन और डिस्प्ले Apple Watch जैसा है. पहली नजर में आपको भी यह ऐप्पल वॉच ही लगेगी. स्मार्टवॉच में 1.87-इंच की LCD स्क्रीन मिलती है और 2D कर्व्ड पैनल भी मिलता है. आइए जानते हैं Pebble Frost Smartwatch की कीमत और फीचर्स...

Pebble Frost Smartwatch Price In India

Pebble Frost Smartwatch की कीमत भारत में सिर्फ 1,999 रुपये है. इसको फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है. स्मार्टवॉच को चार कलर (ब्लैक, ब्लू, ग्रे और ऑरेंज) में उतारा गया है. कीमत के लिहाज से यह वॉच boAt, नॉयस और फायर बोल्ट की स्मार्टवॉच को टक्कर देगी.

Pebble Frost Smartwatch Specifications

यह कहना गलत नहीं होगा कि स्मार्टवॉच ऐप्पल वॉच से इंस्पायर है. वॉच के राइट साइड में बटन और स्पिनिंग क्राउन है. कंपनी ने कई तरीकों में वॉच को ऐप्पल वॉच बनाने का प्रयास किया गया है. स्ट्रैप डिजाइन भी वैसा ही नजर आ रहा है. वॉच को कंपनी के ऐप से कंट्रोल किया जा सकता है. वॉच में ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर के अलावा 100 क्लाउड बेस्ड वॉच फेसिस का भी सपोर्ट है. 

Pebble Frost Smartwatch Features

वॉच कई बिल्ट-इन फिटनेस एंड हेल्थ ट्रेकिंग फीचर्स के साथ आती है. वॉच में हार्ट रेट, ब्लड ऑक्सीजन, स्टेप्स, स्लीप ट्रेकिंग की सुविधा मिलती है. वॉच को IP67 रेटिंग मिली है, यानी वॉच धूल-मिट्टी और पानी में खराब नहीं होगी. स्मार्टवॉच में स्पीकर्स भी मिलते हैं, जो कॉलिंग के दौरान बातचीत करने में मदद करेंगे. वॉच के जरिए कैमरा और म्यूजिक कंट्रोल भी किया जा सकता है. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news