BSNL के 160 दिन वाले Plan ने की Jio, Airtel और Vi की 'हवा टाइट'! मामूली कीमत पर Free कॉलिंग और डेटा
Advertisement
trendingNow12342805

BSNL के 160 दिन वाले Plan ने की Jio, Airtel और Vi की 'हवा टाइट'! मामूली कीमत पर Free कॉलिंग और डेटा

BSNL 160 days plan: ये नया प्लान खास है क्योंकि ये बाकी प्राइवेट टेलीकॉम कंपनियों के बढ़ते हुए प्लान की कीमतों से राहत दिलाता है. इस प्लान में आपको लंबे समय के लिए वैलिडिटी मिलती है और साथ ही ये ज्यादा महंगा भी नहीं है. इसका मतलब है कि आप कम खर्च में ज्यादा फायदा उठा सकते हैं...

 

BSNL के 160 दिन वाले Plan ने की Jio, Airtel और Vi की 'हवा टाइट'! मामूली कीमत पर Free कॉलिंग और डेटा

BSNL ने अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए एक धमाकेदार रिचार्ज प्लान पेश किया है. ये नया प्लान सिर्फ ₹997 रुपये में आपको ढेर सारे फायदे देता है, जैसे लंबी वैलिडिटी, ढेर सारा डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और फ्री कॉल ट्यून्स और डेली एसएमएस जैसी अतिरिक्त सुविधाएं भी मिलती हैं. ये नया प्लान खास है क्योंकि ये बाकी प्राइवेट टेलीकॉम कंपनियों के बढ़ते हुए प्लान की कीमतों से राहत दिलाता है. इस प्लान में आपको लंबे समय के लिए वैलिडिटी मिलती है और साथ ही ये ज्यादा महंगा भी नहीं है. इसका मतलब है कि आप कम खर्च में ज्यादा फायदा उठा सकते हैं...

BSNL Rs 997 Plan

भले ही ₹997 वाला ये नया प्लान शुरूआत में थोड़ा महंगा लग सकता है, लेकिन दूसरी कंपनियों के प्लान्स से तुलना करने पर ये काफी फायदेमंद है. ये प्लान आपको तकरीबन पांच महीने (160 दिन) तक बार-बार रिचार्ज कराने की झंझट से बचाता है. साथ ही, आप इस प्लान में किसी भी नेटवर्क पर बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के अनलिमिटेड कॉल कर सकते हैं.

मिलता है 320GB डेटा

इस प्लान में खासतौर पर उन लोगों का ध्यान रखा गया है जो ज्यादा इंटरनेट इस्तेमाल करते हैं. इस प्लान में पूरे पैक के लिए कुल 320GB डेटा मिलता है, यानी रोजाना लगभग 2GB डेटा मिलता है. रोजाना की सीमा खत्म हो जाने के बाद भी आप 40kbps की कम स्पीड पर इंटरनेट इस्तेमाल कर सकते हैं, जिससे आपका इंटरनेट कनेक्शन बना रहता है. इस प्लान में आपको पूरे 2 महीने (60 दिन) के लिए फ्री में BSNL Tunes की सर्विस मिलती है, जिससे आप अपने पसंदीदा गाने कॉल आने पर लगा सकते हैं. साथ ही, रोजाना 100 SMS मिलने से इस प्लान की वैल्यू और भी बढ़ जाती है.

कब आएगा BSNL 4G?

BSNL पूरे देश में अपना 4G नेटवर्क तेजी से फैला रहा है ताकि यूजर्स को ज्यादा सुविधा मिले. संचार मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी कहा कि इसको जल्द से जल्द पेश किया जाएगा. हाल ही में Jio, Airtel या VI ने अपने प्लान्स की कीमतें बढ़ाई हैं, तो BSNL इन महंगे प्लान्स का किफायती विकल्प पेश कर रहा है.

TAGS

Trending news