सुपरहिट है ये Plan! 3300GB डेटा और इतना कुछ मिलेगा सिर्फ 99 रुपये में!
Advertisement

सुपरहिट है ये Plan! 3300GB डेटा और इतना कुछ मिलेगा सिर्फ 99 रुपये में!

Broadband Plan in Rs 99: आज हम आपको एक ऐसे प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें आप 99 रुपये में 3000GB से ज्यादा इंटरनेट और कई दुसरे बेनिफिट्स का फायदा उठा सकते हैं..

 

Photo Credit: VideoHive

BSNL Broadband Plan Best Offer: आज के समय में इंटरनेट के बिना एक भी दिन गुजारना नामुमकिन-सा लगता है. ऐसे में, फोन में मोबाइल डेटा के साथ ज्यादातर लोगों के घरों में वाईफाई भी लगा होता है. अगर आप अपने घर में वाईफाई लगवाना चाहते हैं और सस्ते और किफायती प्लान्स की तलाश में हैं तो हमारे पास आपके लिए बेहद शानदार ऑप्शन है. आज हम आपको एक ऐसे ब्रॉडबैंड प्लान (Broadband Plan) के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें आप 99 रुपये में 3000GB से भी ज्यादा डेटा और कई आकर्षक बेनिफिट्स का फायदा उठा सकते हैं..

इस कंपनी का ब्रॉडबैंड प्लान है सुपरहिट!

हम यहां सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल (BSNL) के एक प्रीपेड प्लान की बात कर रहे हैं जिसकी असल में कीमत 599 रुपये है. ये प्लान 3000GB से ज्यादा इंटरनेट के साथ-साथ और भी कई आकर्षक बेनिफिट्स के साथ आता है. इस प्लान में को बीएसएनएल की ब्रॉडबैंड सर्विस, भारत फाइबर (Bharat Fibre) के तहत लिया जा सकता है. 

इस प्लान के शानदार बेनिफिट्स

इस प्लान में आपको 3.3TB यानी 3000GB इंटरनेट दिया जा रहा है जिसकी स्पीड 60Mbps है. इस डेटा के खत्म होने के बाद स्पीड को कम करके 2Mbps कर दिया जाएगा. इस प्लान में आपको अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और एक फिक्स्ड-लाइन कनेक्शन भी दिया जा रहा है. इसमें कोई ओटीटी बेनिफिट्स तो शामिल नहीं हैं लेकिन इसकी कीमत में 18 प्रतिशत जीएसटी जुड़ा हुआ है. 
 
99 रुपये में पाएं 3300GB डेटा और ये बेनिफिट्स!

आपको बता दें कि यहां भी हम बीएसएनएल के 599 रुपये वाले ब्रॉडबैंड प्लान की ही बात कर रहे हैं. दरअसल, बीएसएनएल (BSNL) उन यूजर्स को 90 प्रतिशत तक का डिस्काउंट दे रहा है जो इसे पहली बार इस्तेमाल करते हैं, यानी इस प्लान को यूज करने के पहले महीने में यूजर्स को ये डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसकी मैक्सिमम वैल्यू 500 रुपये है. अगर आपको ये पूरा डिस्काउंट मिल जाता है तो आपके लिए इस प्लान की कीमत 599 रुपये से कम होकर 99 रुपये हो सकती है. इस तरह, प्लान के सभी फायदे आपको 99 रुपये में मिल सकते हैं.

Trending news