BSNL का धमाल! Launch हो गया है सबसे सस्ता प्रीपेड Mobile Plan
Advertisement

BSNL का धमाल! Launch हो गया है सबसे सस्ता प्रीपेड Mobile Plan

BSNL के इस प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉलिंग (Unlimited Calling) की सुविधा दी जा रही है. इसके अलावा यूजर्स रोजाना 100SMS कर सकते हैं. साथ ही इसमें नेशनल रोमिंग (National Roaming) की सुविधा भी दी जा रही है.  इस प्रीपेड रिचार्ज प्लान में ग्राहकों को 14GB डेटा भी दिया जा रहा है. BSNL इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है. 

Photo: Freepik

नई दिल्ली: सरकारी टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) अब तक का सबसे सस्ता प्रीपेड प्लान लेकर आ गई है. Airtel, Jio और Vi जैसी निजी टेलीकॉम कंपनियों से टक्कर लेने के लिए BSNL इन दिनों कई प्लान्स लॉन्च कर रही है. BSNL का दावा है कि ये अब तक का सबसे सस्ता प्रीपेड प्लान है.

  1. BSNL का सबसे सस्ता प्लान
  2. कम पैसे में मिल रहे कई फायदे
  3. साथ में मिलेगा फ्री सिम कार्ड

BSNL का नया 47 रुपये वाला रिचार्ज प्लान

BSNLने 47 रुपये का एक प्रीपेड रिचार्ज प्लान लॉन्च किया है. कंपनी का दावा है कि मौजूदा बाजार में ये सबसे सस्ता प्रीपेड रिचार्ज प्लान है. इस प्लान में ग्राहकों को बहुत सारे बेनेफिट्स दिए जा रहे हैं. 

सबसे सस्ते रिचार्ज प्लान के फायदे

Keralatelecom के अनुसार इस प्लान के तहत ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है. इसके अलावा यूजर्स को रोजाना 100 SMS मुफ्त दिए जा रहे हैं. साथ ही इसमें नेशनल रोमिंग की सुविधा भी दी जा रही है.

मिल रहा 14GB डेटा

इस 47 रुपये वाले प्रीपेड रिचार्ज प्लान में ग्राहकों को 14GB डेटा भी दिया जा रहा है. BSNL के इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है. 

ये भी पढ़ें: अब Mobile Users की होने वाली है मौज, Google ने उठाया ये बड़ा कदम

प्लान के तहत मिल रहा Free SIM

जानकारी के मुताबिक इस सबसे सस्ते रिचार्ज प्लान में ग्राहकों को मुफ्त सिम (Free SIM) भी दिया जा रहा है. हालांकि कंपनी ने साफ किया है कि मुफ्त सिम सिर्फ नए ग्राहकों के लिए ही है. BSNL ने ये खास प्लान सिर्फ केरल टेलीकॉम सर्किल के लिए ही लॉन्च किया है. इस प्लान का फायदा 31 मार्च तक उठाया जा सकता है. जानकारों का कहना है कि सर्किल में ज्यादा से ज्यादा ग्राहक बनाने के लिए ही इस नए प्लान को लॉन्च किया गया है. ग्राहक अपने नजदीकी BSNL ऑफिस से इस प्लान की जानकारी ले सकते हैं. इस प्लान को ऑनलाइन भी लॉन्च किया गया है.

Trending news