BSNL के यह Plan है 'चीप एंड बेस्ट'! Benefits देख Jio-Airtel यूजर्स को होगी जलन
Advertisement

BSNL के यह Plan है 'चीप एंड बेस्ट'! Benefits देख Jio-Airtel यूजर्स को होगी जलन

BSNL vs Jio Airtel: आज हम आपको एक ऐसे प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं जिसकी कीमत जियो, एयरटेल और बीएसएनएल, तीनों ने एक ही रखी है लेकिन बीएसएनएल के प्लान के बेनिफिट्स बाकी कंपनियों के प्लान्स से बेहतर हैं..

 

Photo Credit: Digital India Registration

BSNL Rs 299 Prepaid Plan better than Jio Airtel: हम सभी अपने स्मार्टफोन के लिए ऐसे रिचार्ज प्लान्स लेने की कोशिश करते हैं जो किफायती हों. ऐसे प्लान्स, जिनकी कीमत भी कम हो और उनमें बेनिफिट्स भी अच्छे मिल रहे हों. आज हम आपको बीएसएनएल (BSNL) के एक ऐसे प्रीपेड प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें आपको 299 रुपये में जबरदस्त फायदे दिए जा रहे हैं. आपको बता दें कि इसी कीमत पर जियो और एयरटेल जो प्लान दे रहे हैं, उनमें बीएसएनएल के प्लान के मुकाबले कम बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं. आइए इन प्लान्स और उनके फायदों के बारे में जानते हैं.. 

BSNL का 299 रुपये वाला प्लान 

BSNL यूजर्स को अपना 299 रुपये का प्रीपेड प्लान 30 दिनों की कुल वैधता के साथ पेश करता है. इस प्लान के साथ यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, 3GB डेली डेटा और 100 SMS प्रति दिन का फायदा मिलता है. इस प्लान के साथ कोई एडिश्नल बेनिफिट्स नहीं दिए जा रहे हैं. इस प्लान का सबसे बड़ा फायदा इसकी वैलिडिटी है. यूजर्स को आज कई 30 दिनों के प्लान देखने को नहीं मिलते हैं.

Jio का 299 रुपये वाला प्लान 

Reliance Jio अपने 299 रुपये के प्रीपेड 2GB डेली डेटा के साथ पेश करता है. इस प्लान में वैलिडिटी 28 दिन की मिलती है. यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 एसएमएस/दिन की सुविधा मिलती है। इसमें कॉम्प्लिमेंट्री सब्सक्रिप्शन शामिल हैं - JioTV, JioCinema, JioSecurity, और JioCloud.

Airtel का 299 रुपये वाला प्लान 

एयरटेल 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ 299 रुपये का प्रीपेड प्लान पेश करती है. यूजर्स को इस प्लान के साथ रोजाना 1.5GB डेटा मिलता है, साथ ही अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 एसएमएस प्रति दिन मिलता है. इस प्लान के अतिरिक्त लाभों में 28 दिनों के लिए एक्सस्ट्रीम मोबाइल पैक, अपोलो 24 |7 सर्किल, FASTag के साथ 100 रुपये का कैशबैक, फ्री हेलोट्यून्स और Wynk म्यूजिक मुफ्त शामिल हैं.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news