BSNL का धमाकेदार ऑफर, केवल 1,287 रुपये में खरीदें 4,999 रुपये की कीमत वाला Google Nest Mini
Advertisement

BSNL का धमाकेदार ऑफर, केवल 1,287 रुपये में खरीदें 4,999 रुपये की कीमत वाला Google Nest Mini

बीएसएनएल (BSNL) ने हाल ही में 90 दिनों के लिए एक खास प्रमोशनल ऑफर जारी किया है जिसमें आप गूगल नेस्ट मिनी (Google Nest Mini) और गूगल नेस्ट हब (Google Nest Hub) को आप कम कीमत में खरीद सकते हैं. आइए ब्रॉडबैंड यूजर्स के लिए जारी किए गए इन ऑफर्स के बारे में जानते हैं.. 

प्रतीकात्मक फोटो | Photo Credit: Telecom Vibe

नई दिल्ली. सरकारी टेलीकॉम कंपनी भारतीय संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने अपने पुराने और नये ब्रॉडबैंड यूजर्स के लिए एक खास ऑफर जारी किया है. बीएसएनएल ने हाल ही में यह ऐलान किया है कि देशभर के बीएसएनएल ब्रॉडबैंड यूजर बहुत कम कीमत में गूगल नेस्ट मिनी (Google Nest Mini) और Google Nest Hub (Google Nest Hub) को खरीद सकते हैं. आइए देखें इस ऑफर का लाभ कब तक और कैसे उठाया जा सकता है. 

  1. बीएसएनएल का 90 दिनों का प्रमोशनल ऑफर 
  2. सस्ते में खरीदें गूगल नेस्ट मिनी, गूगल नेस्ट हब 
  3. खास ब्रॉडबैंड यूजर्स के लिए है ये ऑफर 

गूगल नेस्ट मिनी को खरीदें 1,287 रुपये में 

आपको बता दें कि ये ऑफर भारत फाइबर या एयरफाइबर के नये प्लान्स पर है. इस ऑफर के तहत आप भारत फाइबर या एयरफाइबर के नये प्लान में 13 महीनों के लिए हर महीने 99 रुपये की कीमत देकर, कुल 1,287 रुपये में गूगल नेस्ट मिनी को खरीद सकते हैं जबकि इस स्मार्ट डिवाइस की असली कीमत 4,999 रुपये है. ये ऑफर खास एफटीटीएच, एयरफाइबर और डीएसएल कस्टमर्स के लिए है जो कम से कम 799 रुपये का रिचार्ज कराते हैं. 

गूगल नेस्ट हब पर भी पाएं भारी छूट 

नये और पुराने, दोनों तरह के ग्राहकों को इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए हर महीने ब्रॉडबैंड प्लान्स पर कम से कम 1,999 रुपये प्रति माह का खर्चा करना होगा. इस ऑफर को भारत फाइबर या एयरफाइबर के नये प्लान के साथ पाने के लिए आपको 13 महीनों के लिए हर महीने 199 रुपये की कीमत चुकाकर कुल 2,587 रुपये का भुगतान करना होगा ताकी उन्हें गूगल नेस्ट हब मिल सके. पुराने प्लान वाले ग्राहक भी इस ऑफर का लाभ 199 रुपये प्रति माह का भुगतान करके उठा सकते हैं लेकिन उन्हें ऐसा 13 की जगह 12 महीनों तक करना होगा जिससे उन्हें गूगल नेस्ट हब 2,388 रुपये में मिल जाएगा. 

आपको बता दें कि बीएसएनएल का यह ऑफर एक प्रमोशनल ऑफर है और आप इसका लाभ केवल 90 दिनों के लिए, 15 अक्टूबर, 2021 से 12 जनवरी, 2021 के बीच उठाया जा सकता है. अंडमान एण्ड निकोबार को छोड़कर यह ऑफर देश के बाकी सभी सर्कल्स के लिए जारी किया गया है.

Trending news