Jio ने किया महंगा तो BSNL लाया सबसे सस्ता 160 दिन वाला Plan, रोज 2GB डेटा; कीमत सिर्फ...
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand2432458

Jio ने किया महंगा तो BSNL लाया सबसे सस्ता 160 दिन वाला Plan, रोज 2GB डेटा; कीमत सिर्फ...

BSNL Latest Plan: एयरटेल और वोडाफोन-आइडिया ने जुलाई 2024 में टैरिफ बढ़ाए जाने की घोषणा के बाद, कई यूजर सस्ते प्लान के लिए बीएसएनएल पर स्विच हो गए हैं और हाल ही में कंपनी ने 997 रुपये का नया प्लान जोड़ा है, जो 160 दिनों तक चलेगा.

 

Jio ने किया महंगा तो BSNL लाया सबसे सस्ता 160 दिन वाला Plan, रोज 2GB डेटा; कीमत सिर्फ...

BSNL Rs 997 plan: BSNL ने एक नया प्लान लॉन्च किया है जो भारतीय यूजर्स के लिए बहुत सस्ता है. इस प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा मिलता है और यह 160 दिनों तक चलता है. ये दोनों चीजें इस प्लान को ग्राहकों के लिए बहुत आकर्षक बनाती हैं. बीएसएनएल अपने नेटवर्क को तेजी से बढ़ा रहा है, इसलिए यह प्लान भारत भर में मोबाइल यूजर्स के बीच और भी ज्यादा लोकप्रिय हो सकता है.

हाल ही में, बीएसएनएल ने अपनी सेवा बेहतर बनाने के लिए अपना इंफ्रास्ट्रक्चर अपडेट किया है. इस सरकारी टेलीकॉम ऑपरेटर ने देश भर में पहले ही 25,000 से ज्यादा 4G टावर लगा दिए हैं और अब वह आने वाले समय में 1 लाख नए टावर लगाने के अपने टारगेट की ओर काम कर रहा है. इस डेवलपमेंट का उद्देश्य जल्द ही नेटवर्क कनेक्टिविटी में काफी सुधार करना है.

BSNL की तरफ जा रहे यूजर्स

रिलायंस जियो, एयरटेल और वोडाफोन-आइडिया ने जुलाई 2024 में टैरिफ बढ़ाए जाने की घोषणा के बाद, कई यूजर सस्ते प्लान के लिए बीएसएनएल पर स्विच हो गए हैं और हाल ही में कंपनी ने 997 रुपये का नया प्लान जोड़ा है, जो 160 दिनों तक चलेगा.

BSNL Rs 997 plan

बीएसएनएल के इस प्लान में यूजर्स को पूरे 160 दिन की वैलिडिटी मिलती है, यानी 5 महीने से भी ज्यादा. इसके अलावा आपको 160 दिन तक 320GB डेटा मिलेगा. मतबल आपको रोज 2GB डेटा ऑफर किया जाएगा. इसके अलावा रोज 100 SMS दिए जाएंगे. 

BSNL के नए प्लान में नेशनल रोमिंग फ्री है. यानी आप पूरे भारत में कॉल कर सकते हैं बिना कोई एक्स्ट्रा चार्ज देने के. इस प्लान में BSNL ट्यून्स और ज़िंग म्यूज़िक भी फ्री में मिलेगा. 

Trending news