CES 2023: इतना धांसू बाथटब और टॉयलेट सपने में भी नहीं देखा होगा आपने, नजरें हटाना होगा मुश्किल
Advertisement
trendingNow11520932

CES 2023: इतना धांसू बाथटब और टॉयलेट सपने में भी नहीं देखा होगा आपने, नजरें हटाना होगा मुश्किल

Consumer Electronics Show में इस साल ऐसे धमाकेदार प्रोडक्ट्स पेश किए गए हैं जो आने वाले समय में तकनीक को एक अलग आयाम पर ले जाएंगे, इस इवेंट में इस बाथरूम टेक्नोलॉजी पर भी फोकस किया गया है और कुछ ऐसे प्रोडक्ट्स पेश किए गए हैं जिन्हें देखने के बाद आप यकीन नहीं कर पाएंगे. 

CES 2023: इतना धांसू बाथटब और टॉयलेट सपने में भी नहीं देखा होगा आपने, नजरें हटाना होगा मुश्किल

Bathroom Luxury: बाथरूम में आपने बाथटब और टॉयलेट तो देखा होगा लेकिन इनमें कुछ खास होता नहीं है. लोग अपने घर में अलग-अलग बजट रेंज में इन्हें लगवाते हैं और इस्तेमाल करते हैं. हालांकि इस साल हुए Consumer Electronics Show यानी (CES 2023) में ऐसी बाथरूम लग्जरी को पेश किया गया है जो आपके घर के मामूली से दिखने वाले बाथरूम को हाईटेक बना सकती हैं. इन बाथरूम लग्जरीज में एक बेहद ही हाईटेक बाथटब और एक दमदार टॉयलेट भी शामिल हैं लेकिन आप इन्हें आम समझने की गलती ना ही करें क्योंकि ये उससे कहीं ज्यादा है. 

म्यूजिक बजाने वाला बाथटब है शामिल 

आपको बता दें कि CES 2023 में कोह्लर कंपनी ने अपने बूथ में बाथरूम लग्जरीज को पेश किया है जिनमें Stillness Bath भी शामिल है. असल में ये देखने में तो एक दमदार बाथटब लगता है लेकिन असल में ये उससे कहीं ज्यादा है. ऐसा इसलिए है क्योंकि इस खास बाथटब में आपको वॉटर टेम्प्रेचर कंट्रोल के साथ ही इनबिल्ट एलेक्सा, एम्बिएंट लाइटिंग, फॉग मेकर समेत कई बेहतरीन फीचर्स मिलते हैं जो इसे बेहद यूनीक बना देते हैं और आपको एक नेक्स्ट लेवल सैलोन वाला एक्सपीरियंस मिलता है. इस बाथटब की कीमत 16000 डॉलर है. ये एक लग्जरी आइटम है ऐसे में इसकी कीमत इतनी ज्यादा है. 

हाईटेक टॉयलेट भी है शामिल 

कोह्लर नूमि 2.0 भी इस लिस्ट में शामिल है जो एक हाईटेक टॉयलेट है जिसमें इनबिल्ट एलेक्सा के साथ ही हीटेड सीट्स और एम्बिएंट लाइटिंग भी शामिल हैं. ये देखने में बेहद दमदार है साथ ही आकार में बेहद ही छोटा है जिसे आप अगर अपने घर के बाथरूम में लगा देंगे तो आने वाले लोग भी ये पूछेंगे कि कहां से लिया है.  

Trending news