Nothing के सभी ऑडियो प्रोडक्ट्स पर भी मिलेगा ChatGPT, जानें इसके फायदे और कैसे करें अपडेट
Advertisement
trendingNow12263326

Nothing के सभी ऑडियो प्रोडक्ट्स पर भी मिलेगा ChatGPT, जानें इसके फायदे और कैसे करें अपडेट

AI in Nothing Audio Products: नथिंग ने हाल ही में ChatGPT को अपने कुछ ईयरबड्स में शामिल किया था. अब कंपनी अपने अन्य ऑडियो प्रोडक्ट्स पर ChatGPT ला रही है, जिसमें Nothing और CMF ईयरबड्स भी शामिल हैं. आइए आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं. 

Nothing

Nothing: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Nothing अपने यूजर्स के लिए नए-नए प्रोडक्ट्स लाती रहती है. अपने यूजर्स को एक्सपीरियंस को बेहतर बनाने के लिए कंपनी लगातार कुछ नया करती है. नथिंग का हेडक्वार्टर लंदन में है और इसके सीईओ (CEO) Carl Pei हैं. लंदन की इस टेक कंपनी Nothing ने अपने सभी तरह के ईयरबड्स को और ज्यादा स्मार्ट बना दिया है. कंपनी ने हाल ही में ChatGPT को अपने कुछ ईयरबड्स में शामिल किया था. अब कंपनी इस AI फीचर को अपने अन्य प्रोडक्ट्स पर एक्सपैंड कर रही है. अब कंपनी अपने अन्य ऑडियो प्रोडक्ट्स पर ChatGPT ला रही है, जिसमें Nothing और CMF ईयरबड्स भी शामिल हैं. आइए आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं. 

किन ऑडियो प्रोडक्ट्स पर मिलेगा ChatGPT 

नथिंग और सीएमएफ के सभी सभी ऑडियो प्रोडक्ट्स पर ChatGPT को रोल आउट किया जा रहा है. इनमें Ear (1), Ear (stick), Ear (2), CMF Buds, CMF Neckband Pro और CMF Buds Pro शामिल हैं. असल में ये अपडेट पहले से बताए गए समय से जल्दी आ गया है. कंपनी ने पहले जून के शुरू में इसे लाने की बात कही थी. 

ChatGPT का फायदा

Nothing और CMF के इयरबड्स में ChatGPT इंटीग्रेशन होने का मतलब है कि आप जब भी इन इयरबड्स को इस्तेमाल कर रहे हों तो इन बड्स को दबाकर (टैप करके) सीधे ChatGPT से सवाल पूछ सकते हैं. इसके अलावा सिर्फ Ear और Ear (a) में ही नहीं बल्कि अब सभी इयरबड्स में आप अपनी आवाज से भी ChatGPT को इस्तेमाल कर सकते हैं. इस फीचर को आप Nothing X ऐप से सेटअप कर सकते हैं. 

Nothing और CMF इयरबड्स का सॉफ्टवेयर कैसे अपडेट करें

अपने इयरबड्स का सॉफ्टवेयर अपडेट करने के लिए आपको सिर्फ Nothing X ऐप में जाकर Settings और फिर Firmware update पर जाना है. इसके बाद यहां लेटेस्ट वर्जन चेक करें और फिर अपडेट को इनस्टॉल कर लें. इस बात का ध्यान रखें कि अपडेट करते समय आपके इयरबड्स चार्ज होना चाहिए.

Trending news