Road Safety: बाइक की टेल लाइट ना भी जले फिर भी ये सस्ती Helmet LED रखेगी आपको सुरक्षित, ब्राइटनेस है जबरदस्त
Advertisement

Road Safety: बाइक की टेल लाइट ना भी जले फिर भी ये सस्ती Helmet LED रखेगी आपको सुरक्षित, ब्राइटनेस है जबरदस्त

Helmet LED: बाइकर्स के साथ रोड एक्सीडेंट की घटना आम हो चुकी हैं और रात के समय में ऐसी घटनाएं देखने को मिलती हैं क्योंकि इस समय विजिबिलिटी काफी कम होती है लेकिन इन घटनाओं को ध्यान में रखते हुए मार्केट में एक तगड़ा प्रोडक्ट आ गया है जो बाइकर्स को सड़क पर सुरक्षित रखने का काम करता है.

Photo Credit: Amazon.in

Helmet Lights: अगर आप भी बाइक से अपने दफ्तर जाते हैं या फिर पढ़ने के लिए जाते हैं और आपको घर वापस लौटने में रात हो जाती है तो जाहिर सी बात है सड़क पर चलना थोड़ा सा सुरक्षित जरूर हो जाता है. दरअसल ऐसा इसलिए है क्योंकि रात के समय पर लाइटिंग काफी कम रहती है और हाईवे पर मौजूद स्ट्रीट लाइट कम होने की वजह से कोई भी हादसा हो सकता है हालांकि अब आप को डरने की जरूरत नहीं है. ऑनलाइन मार्केट में कैसा प्रोडक्ट मौजूद है जो बाइक चलाने के दौरान आपको सुरक्षित रखेगा और पीछे चल रहे वाहन आपको आसानी से देख पाएंगे.

कौन सा है ये प्रोडक्ट 

जिस प्रोडक्ट की हम बात कर रहे हैं उसका नाम Tryka Gears Plastic Pharos Rechargeable LED Dual Helmet Lights for Bikers है. यह असल में बाइक के हेलमेट में लगाई जाने वाली एलईडी लाइट है जो इतनी ज्यादा ब्राइट होती है कि आपकी बाइक में अगर टेल लाइट काम ना भी कर रही हूं तब भी इसकी बदौलत पीछे चल रहे वाहन आपको आसानी से देख सकते हैं और आपसे एक सुरक्षित दूरी बनाकर चल सकते हैं और उन्हें विजिबिलिटी की कोई भी समस्या नहीं आएगी. इन लाइट्स को हेलमेट में लगाना बेहद ही आसान होता है और इन्हें ग्राहक कई कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं जिनमें रेड और ब्लू कलर ऑप्शन शामिल है. रिचार्जेबल एलइडी लाइट और बैटरी खत्म हो जाने के बाद आप इन्हें दोबारा से चार्ज करके उनका इस्तेमाल कर सकते हैं और हेलमेट से आसानी से बाहर निकाल सकते हैं.

कितनी है कीमत और क्या है खासियत

अगर बात करें इन एलईडी लाइट्स की कीमत की तो ग्राहक ने 1620 रुपए में खरीद सकते हैं. खासियत की बात की जाए तो इन एलईडी लाइट्स पर बारिश का कोई भी असर नहीं होता है क्योंकि यह पूरी तरह से वाटरप्रूफ है इनमें आपको ब्लू और रेड लाइटिंग का ऑप्शन मिलता है और ज्यादातर हेलमेट्स के साथ यह आसानी से काम करती हैं और इनका डिजाइन बेहद ही मजबूत होता है.

Trending news