घर में चलाना है TV, Laptop और मोबाइल तो यह ये सबसे बेस्ट Plans! 500 रुपये के अंदर हो जाएगा काम
Advertisement
trendingNow11329895

घर में चलाना है TV, Laptop और मोबाइल तो यह ये सबसे बेस्ट Plans! 500 रुपये के अंदर हो जाएगा काम

एक स्मार्ट टीवी, दो लैपटॉप और दो या 3 मोबाइल चलाने हैं तो 500 रुपये से कम में आपका काम हो जाएगा. कम लोगों के काम के लिए ज्यादा Mbps वाले प्लान की कोई जरूरत नहीं है. 30 से 40 Mbps स्पीड पर्याप्त है...

 

घर में चलाना है TV, Laptop और मोबाइल तो यह ये सबसे बेस्ट Plans! 500 रुपये के अंदर हो जाएगा काम

अक्सर लोगों के मन में यह सवाल बना रहता है कि कौन सा ब्रॉडबैंड प्लान घर के लिए सूटेबल है. जैसे घर में दो लोग रह रहे हैं फिर फी वो हजार रुपये खर्च कर रहे हैं तो यह ज्यादा पैसा खर्चा करने वाली बात हो जाएगी. अगर आपके घर में दो ही लोग हैं, जो इंटरनेट का इस्तेमाल करते हैं. जैसे एक स्मार्ट टीवी, दो लैपटॉप और दो या 3 मोबाइल चलाने हैं तो 500 रुपये से कम में आपका काम हो जाएगा. कम लोगों के काम के लिए ज्यादा Mbps वाले प्लान की कोई जरूरत नहीं है. 30 से 40 Mbps स्पीड पर्याप्त है. आइए बताते हैं जियो, एयरटेल और BSNL के प्लान्स के बारे में...

Jio Fiber 399 Plan

Jio Fiber का 399 रुपये वाला प्लान काफी पॉपुलर है. सबसे ज्यादा इसी प्लान का इस्तेमाल किया जाता है. यह उन लोगों के लिए बेस्ट है, जिनके घर में 2 से 3 लोग हैं. इस प्लान में 30Mbps की स्पीड मिलती है. यानी इस प्लान से स्मार्ट टीवी, 2 लैपटॉप और 2-3 फोन आराम से अच्छी स्पीड में चल जाएंगे. इस प्लान की वैलिडिटी 30 दिन तक की है. इस प्लान में अनलिमिटेड डेटा मिलता है. यानी कितना भी यूज कर सकते हैं.

Airtel Xstream 499 Plan

Airtel Xstream का 499 रुपये वाला प्लान, एक बेसिक प्लान है. इस प्लान में 40Mbps की स्पीड मिलती है. अगर आप एयरटेल चुनना चाहते हैं तो यह प्लान आपके लिए बेस्ट साबित हो सकता है. यह भी 30 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है. इसमें भी अनलिमिटेड डेटा ऑफर किया जाता है.

BSNL Bharat Fiber 449 Plan

BSNL Bharat Fiber के पास भी कम कीमत वाला ब्रॉडबैंड प्लान है, जो काफी पॉपुलर है. इसमें यूजर को 30Mbps की स्पीड मिलती है. यह भी 30 दिन के लिए आता है और अनलिमिटेड डेटा मिलता है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news