आ गया Smartphones का 'KingKong'! फुल चार्ज में चलेगा 2-3 दिन तक, चलेगा पानी में भी
Advertisement
trendingNow11941297

आ गया Smartphones का 'KingKong'! फुल चार्ज में चलेगा 2-3 दिन तक, चलेगा पानी में भी

Cubot KingKong 8 Rugged Smartphone लॉन्च हो गया है. फोन में दमदार बैटरी और शानदार फीचर्स भी मिलते हैं. आइए जानते हैं Cubot KingKong 8 की कीमत और फीचर्स...

आ गया Smartphones का 'KingKong'! फुल चार्ज में चलेगा 2-3 दिन तक, चलेगा पानी में भी

Cubot नाम की कंपनी रग्ड फोन बनाने के लिए जानी जाती है. अब कंपनी ने एक और सबसे मजबूत स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है, जिसका नाम Cubot KingKong 8 है. यह फोन दो अतिरिक्त LED के साथ आता है, जो टॉर्च को शक्तिशाली बना डालता है. फोन में दमदार बैटरी और शानदार फीचर्स भी मिलते हैं. आइए जानते हैं Cubot KingKong 8 की कीमत और फीचर्स...

Cubot KingKong 8 Features

फोन में 6,000 लुमेन की अधिकतम ब्राइटनेस एफिशियंसी है, जो इसे बाहरी परिस्थितियों में भी स्पष्ट रूप से देखने में सक्षम बनाती है. बैटरी की कैपेसिटी 10,600mAh है, जो एक दिन से अधिक की बैटरी लाइफ प्रदान करती है. क्यूबॉट किंगकॉन्ग 8 20 मिमी मोटा है और माप 169.9 x 80.2 मिमी है. इसका वजन 0.382 किलोग्राम है, जो इसे एक मजबूत और टिकाऊ डिवाइस बनाता है. फोन MT8788 चिपसेट द्वारा संचालित है, जो इसे शक्तिशाली प्रदर्शन प्रदान करता है.

फोन चार Cortex A73 कोर और चार Cortex A53 कोर के साथ एक ऑक्टा-कोर चिपसेट द्वारा संचालित है. यह चिपसेट उच्च-प्रदर्शन वाले एप्लिकेशन और गेम चलाने के लिए पर्याप्त शक्ति प्रदान करता है. किंगकॉन्ग 8 में 6GB रैम है. फोन में 256GB इंटरनल स्टोरेज भी है, जो अधिकांश यूजर्स के लिए पर्याप्त है. स्टोरेज को एक माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से 512GB तक बढ़ाया जा सकता है, लेकिन यह डुअल सिम सेटअप के साथ एक समझौता है.

फोन में 6.53 इंच की HD+ डिस्प्ले है, जो इसे बाहरी परिस्थितियों में भी स्पष्ट रूप से देखने में सक्षम बनाती है. इसमें 48MP का मुख्य कैमरा और 16MP का फ्रंट-फेसिंग कैमरा है, जो अच्छी क्वालिटी वाली इमेज और वीडियो लेने में सक्षम हैं. किंगकॉन्ग 8 IP68 और IP69K सर्टिफाइड है, जिसका अर्थ है कि यह पानी और धूल से पूरी तरह से सुरक्षित है. यह NFC को भी सपोर्ट करता है, जो आपको संपर्क रहित भुगतान करने की अनुमति देता है. फोन एंड्रॉइड 13 पर चलता है और इसमें किनारे पर फिंगरप्रिंट सेंसर है.

Cubot KingKong 8 Price

क्यूबॉट किंगकॉन्ग 8 अब यूरोप में खरीदने के लिए उपलब्ध है. AliExpress पर, फोन की कीमत €235 (करीब 20 हजार रुपये) है, जो जर्मनी में शिपिंग शामिल है.

Trending news