Tablet Under 25k: Doogee ने लॉन्च किया हाई रिजॉल्यूशन वाला Tablet, जानिए कीमत और फीचर्स
Advertisement
trendingNow12100613

Tablet Under 25k: Doogee ने लॉन्च किया हाई रिजॉल्यूशन वाला Tablet, जानिए कीमत और फीचर्स

T30S का डिजाइन कॉम्पैक्ट है और यह स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म से मीडिया को हाई-रिजॉल्यूशन में चला सकता है. नया T30S, डूगी के तेजी से बढ़ते टैबलेट कलेक्शन में एक और Android टैबलेट है. कंपनी इस टैबलेट के लिए पहले से ही प्री-ऑर्डर ले रही है.

Tablet Under 25k: Doogee ने लॉन्च किया हाई रिजॉल्यूशन वाला Tablet, जानिए कीमत और फीचर्स

Doogee ने T30S नाम से एक नया टैबलेट लॉन्च किया है, जिसमें कुछ अच्छी खासियतें हैं. T30S का डिजाइन कॉम्पैक्ट है और यह स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म से मीडिया को हाई-रिजॉल्यूशन में चला सकता है. नया T30S, डूगी के तेजी से बढ़ते टैबलेट कलेक्शन में एक और Android टैबलेट है. यह T30 अल्ट्रा का थोड़ा सस्ता और कम फीचर्स वाला वर्जन है. कंपनी इस टैबलेट के लिए पहले से ही प्री-ऑर्डर ले रही है.

Doogee T30S Android tablet Specs

Doogee का नया T30S टैबलेट 11 इंच की 2.4K रिज़ॉल्यूशन वाली स्क्रीन के साथ आता है. ये खासकर स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म से कॉपीराइटेड कंटेंट को हाई क्वालिटी में देखने के लिए बेहतरीन है. T30S को Widevine L1 सर्टिफिकेशन मिला है, जिससे ये Amazon Prime, Netflix और अन्य स्ट्रीमिंग ऐप्स से फुल क्वालिटी वीडियो चला सकता है. इस टैबलेट में 8 कोर वाला Spreadtrum T606 प्रोसेसर है, जिसकी स्पीड 1.6GHz तक जाती है. इसकी रैम 6GB है, लेकिन डूगी का कहना है कि इसे वर्चुअली 16GB तक बढ़ाया जा सकता है. स्टोरेज 256GB है, जिसे मेमोरी कार्ड से और बढ़ाया जा सकता है.

डूगी अपने मजबूत स्मार्टफोन्स के लिए जानी जाती है और T30S भी उसी रास्ते पर चलता है. इसमें 13MP का मेन कैमरा और 8MP का फ्रंट कैमरा है. इस टैबलेट में चार स्पीकर हैं और इसके ऑडियो जैक से हेडसेट भी जोड़ा जा सकता है. T30S सीधे तौर पर Android 13 पर चलता है, लेकिन यह स्पष्ट नहीं है कि इसे कितने अपडेट मिलेंगे. T30S की मोटाई सिर्फ 7.6 मिमी है.

Doogee T30S Price

Doogee T30S टैबलेट की कीमत $299.99 है और इसे सीधे Doogee से खरीदा जा सकता है. उम्मीद है कि इसे जल्द ही अमेजन जैसे ऑनलाइन स्टोर्स पर भी बेचा जाएगा. अलग-अलग जगहों पर इसकी डिलीवरी शुल्क और समय अलग-अलग हो सकते हैं.

Trending news