गर्मियों में Free में चलाएं AC-Cooler! ये डिवाइस लगाते ही मोटे बिजली के बिल से मिलेगी छुट्टी
Advertisement
trendingNow11696459

गर्मियों में Free में चलाएं AC-Cooler! ये डिवाइस लगाते ही मोटे बिजली के बिल से मिलेगी छुट्टी

Solar Generator: यदि आप घर के बिजली के बिल कम करना चाहते हैं और सोलर एनर्जी की मदद से घरेलू उपकरणों का उपयोग करना चाहते हैं, तो अब आपको लाखों रुपए खर्च करने की जरूरत नहीं है.

गर्मियों में Free में चलाएं AC-Cooler! ये डिवाइस लगाते ही मोटे बिजली के बिल से मिलेगी छुट्टी

SR Portables Solar Generator: आजकल सोलर एनर्जी का इस्तेमाल सरकारों द्वारा बड़े पैमाने पर किया जाता है, लेकिन घरेलू स्तर पर इसका इस्तेमाल कम होता है क्योंकि इसमें बहुत खर्च आता है. वास्तव में, सोलर पैनल से बिजली बनाना काफी महंगा और मुश्किल होता है, लेकिन यदि आप घर के बिजली के बिल कम करना चाहते हैं और सोलर एनर्जी की मदद से घरेलू उपकरणों का उपयोग करना चाहते हैं, तो अब आपको लाखों रुपए खर्च करने की जरूरत नहीं है.

SR Portables Solar Generator 
आज हम आपको SR Portables Solar Generator के बारे में बताने जा रहे हैं. इस पावर जेनरेटर की मदद से आप अपने घर के पंखे, टीवी और अन्य उपकरणों को चला सकते हैं. इसका आकार बहुत छोटा होता है और इसे आसानी से एक स्थान से दूसरे स्थान पर ले जाया जा सकता है. यह पावर जेनरेटर घंटों तक पावर बैकअप प्रदान करने में सक्षम होता है.

SR Portables Solar Generator में क्या है खासियत
SR Portables Solar Generator की क्षमता 130 वॉट है और इसमें 2 AC कनेक्टर पोर्ट्स, 100 वॉट AC आउटपुट, Li-Ion बैटरी पैक, और एक दमदार LED लाइट शामिल है, जिससे आप इसे कैंपिंग या घर में बिजली जाने की स्थिति में उपयोग कर सकते हैं. इसकी कीमत 17,999 रुपये है. SR Portables Solar Generator के उच्च प्रदर्शन, पोर्टेबिलिटी, और लंबी बैटरी लाइफ आपको बिजली की उपलब्धता के बिना भी अपने उपकरणों को चलाने में मदद करेंगे.

SR Portables Solar Generator इतना छोटा है कि आप इसे अपने बैग में आसानी से रखकर कहीं भी ले जा सकते हैं. इसके माध्यम से आप अपने लैपटॉप, रेडियो, पावरबैंक, स्मार्टफोन और अन्य छोटे डिवाइस को चार्ज कर सकते हैं या उन्हें चला सकते हैं. जब आपको आपातकालीन स्थिति का सामना करना पड़े, तो यह सोलर जेनरेटर आपके काम आ सकता है और इसके उपयोग से आपकी जेब पर भी कोई बोझ नहीं पड़ता है.

Trending news