YouTube Offer: दिवाली पर YouTube का गिफ्ट, 10 रुपए के सब्सक्रिप्शन से उठाएं; 3 महीने तक एड फ्री का मजा
Advertisement
trendingNow11388377

YouTube Offer: दिवाली पर YouTube का गिफ्ट, 10 रुपए के सब्सक्रिप्शन से उठाएं; 3 महीने तक एड फ्री का मजा

YouTube Subscription Offer: दिवाली के आते ही गिफ्ट और ऑफरों की बौछार आना शुरू हो गई है. हर कंपनी नए-नए ऑफर दे रही है. ऐसे में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यूट्यूब भी अपने यूजर्स को प्रीमियम सब्सक्रिप्शन के लिए शानदार छूट का मौका दे रहा है.

 

यूट्यूब के ऑफर

YouTube Premium Account: यूट्यूब (YouTube) पर मनोरंजन में सबसे बड़ी दिक्कत है बीच में आने वाले एडवर्टाइजमेंट्स. अगर एडवर्टाइजमेंट को हटाना हो तो प्रीमियम सब्सक्रिप्शन के ऊपर पैसे खर्च करना होता है. यूट्यूब अपने यूजर्स  के लिए दिवाली के मौके पर धमाकेदार ऑफर लेकर आया है. जिसके जरिए आप मात्र 10 रुपये में एड फ्री वीडियो स्ट्रीमिंग का मजा ले सकेंगे और वो इभी पूरे तीन महीने तक.

किसके लिए है ऑफर

प्रीमियम अकाउंट के सब्सक्रिप्शन (Subscription) में भारी छूट का ये ऑफर यूट्यूब (YouTube) केवल भारतीयों के लिए लेकर आया है. ऐसे यूट्यूब के प्रीमियम का सब्सक्रिप्शन लेने के लिए 129 रुपये प्रति महीना खर्च करना होता है. अगर इस हिसाब से देखा जाए तो तीन महीनों में कुल 393 रुपयों का खर्चा होगा, लेकिन यूट्यूब के इस ऑफर के जरिए मात्र 10 रुपयों में आप इस सुविधा का फायदा ले सकते हैं.

कैसे लें फायदा

अपने यूट्यूब अकाउंट पर जाकर आपको Get Premium के ऑप्शन पर जाना होगा. ऑनलाइन पेमेंट कर आप इस नए ऑफर का लुत्फ ले सकते हैं.

ऑफर के फायदे

- अक्टूबर-नवंबर का महीना त्यौहारों से भरा हुआ होता है. ऐसे वक्त में यूट्यूब का सस्ता सब्सक्रिप्शन लेकर एड फ्री म्यूजिक चला कर त्यौहारों का मजा दोगुना कर सकते हैं.

- आप यूट्यूब के एड फ्री वीडियोज को बाद के लिए सेव करके रख सकते हैं. 

- इस एड फ्री सर्विस का फायदा डेस्कटॉप पर भी उठा सकते हैं यानी कि त्योहारों के टाइम पर यूट्यूब पर पूरी फैमिली के साथ घर पर टॉकीज का मजा ले सकते हैं.

- ऑफर का फायदा लंबे वक्त के लिए है. अगर आप दिवाली में वक्त की कमी को लेकर चिंतित हों तो अभी सब्सक्रिप्शन लेकर बाद में इस ऑफर का मजा ले सकते हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news