Jio को टेंशन देने आया इस कंपनी का मस्त Broadband Plan! कम कीमत में 22 OTT और स्पीड भी 300 Mbps
Advertisement
trendingNow12299099

Jio को टेंशन देने आया इस कंपनी का मस्त Broadband Plan! कम कीमत में 22 OTT और स्पीड भी 300 Mbps

Excitel का ये खास "केबल कटर" प्लान आपके मनोरंजन का पूरा इंतजाम कर देता है. इसमें आपको दो चीजें मिलती हैं: तेज इंटरनेट और ढेर सारे चैनल व ऐप्स. सबसे पहले तो आपको 300 Mbps तक की तेज रफ्तार का इंटरनेट मिलता है, जो ऑनलाइन वीडियो देखने और गेम खेलने के लिए बहुत अच्छा है.

Jio को टेंशन देने आया इस कंपनी का मस्त Broadband Plan! कम कीमत में 22 OTT और स्पीड भी 300 Mbps

Excitel ने अपने इंटरनेट ग्राहकों को मनोरंजन का एक धमाका देने के लिए अमेजन प्राइम के साथ पार्टनरशिप की है. अब Excitel के हाई-स्पीड ब्रॉडबैंड प्लान लेने पर आपको Amazon प्राइम लाइट मुफ्त मिलेगा. Amazon Prime लाइट के साथ, आपको प्राइम वीडियो का बड़ा कंटेंट लाइब्रेरी तक पहुंच प्राप्त होगी, जहां आप ढेरों मूवीज और टीवी शो देख सकते हैं. इतना ही नहीं, आप अमेजन से 1 मिलियन से अधिक प्रोडक्ट्स पर उसी दिन डिलीवरी का लाभ भी उठा सकते हैं.

Excitel Cable Cutter Plan

Excitel का ये खास "केबल कटर" प्लान आपके मनोरंजन का पूरा इंतजाम कर देता है. इसमें आपको दो चीजें मिलती हैं: तेज इंटरनेट और ढेर सारे चैनल व ऐप्स. सबसे पहले तो आपको 300 Mbps तक की तेज रफ्तार का इंटरनेट मिलता है, जो ऑनलाइन वीडियो देखने और गेम खेलने के लिए बहुत अच्छा है. साथ ही, इस प्लान में 300 से भी ज्यादा लाइव टीवी चैनल्स शामिल हैं, तो अपने पसंदीदा शो और मैच आप कभी नहीं चूकेंगे.

कम समय के लिए भी ले सकते हैं

प्राइम लाइट के साथ, आपको अमेज़न प्राइम वीडियो की ढेर सारी बेहतरीन फिल्में और शो देखने को मिलेंगे. 'केबल कटर' प्लान आप कम समय के लिए भी ले सकते हैं - 3 महीने का प्लान 1119 रुपये प्रति माह और 6 महीने का प्लान 769 रुपये प्रति माह में मिलता है. Excitel सिर्फ कैबल कटर प्लान ही नहीं, बल्कि एक और शानदार प्लान भी ऑफर करता है जिसे IPTV कहते हैं. यह प्लान और भी ज्यादा तेज है, इसमें आपको 400 Mbps की रफ्तार मिलती है. अगर आप 12 महीने का प्लान लेते हैं तो इसकी कीमत 734 रुपये प्रति माह है.

Excitel सिर्फ मनोरंजन के पैकेज ही नहीं देता, बल्कि ऐसे प्लान भी हैं जिनमें हाई-स्पीड इंटरनेट मिलता है लेकिन ओटीटी बेनेफिट्स (जैसे प्राइम वीडियो या हॉटस्टार) शामिल नहीं होते हैं. ये प्लान थोड़े सस्ते होते हैं. अगर आप चाहते हैं कि ब्रॉडबैंड प्लान के साथ ओटीटी बेनेफिट्स भी मिलें, तो आप दूसरे इंटरनेट सर्विस प्रोवाइडर (ISP) जैसे एयरटेल, जियो, बीएसएनएल, ACT आदि के प्लान्स देख सकते हैं.

Trending news