Facebook के ऐप्स पर यूजर्स ले सकेंगे Tokyo Olympic का मजा, इन देशों में होगा प्रसारण

Tokyo Olympic results update on social media: Facebook ने कहा यूजर्स इंस्टाग्राम (Instagram) पर ऑगमेंटेड रियलिटी (AR) प्रभावों के जरिए स्टोरीज और रील्स दोनों का अनूठा अनुभव प्राप्त कर सकेंगे. 

Facebook के ऐप्स पर यूजर्स ले सकेंगे Tokyo Olympic का मजा, इन देशों में होगा प्रसारण
प्रतीकात्मक तस्वीर

सैन फ्रांसिस्को: फेसबुक (Facebook ) ने खेल प्रेमियों तक अपनी पहुंच बढ़ाने के लिए बड़ा फैसला लिया है. कंपनी ने कहा है कि वो लोगों को डिस्कवर कंटेंट और पसंदीदा टीमों का उत्साह बढ़ाने में मदद करने के लिए अपने इंस्टाग्राम (Instagram) और व्हाट्सएप (WhattsApp) प्लेटफॉर्म पर नई सुविधाओं की शुरुआत करेगी ताकि उसके यूजर्स टोक्यो ओलंपिक 2020 (Tokyo Olympic 20202) के रोमांच का मजा ले सकें.  

इन देशों के यूजर्स को होगा फायदा

चुनिंदा देशों में, प्रशंसकों के पास आधिकारिक ओलंपिक प्रसारकों के फेसबुक पेज और इंस्टाग्राम अकाउंट के माध्यम से टोक्यो 2020 से हाइलाइट, एथलीट प्रोफाइल और खेलों के दौरान लाईव गेम सभी तक पहुंच होगी. इसमें अमेरिका में एनबीसी यूनिवर्सल, यूरोप के कुछ हिस्सों के लिए यूरोस्पोर्ट और मध्य पूर्व और उत्तरी अफ्रीका में बीआईएन शामिल हैं.

ये भी पढ़ें- Tokyo Olympics: मॉडल नहीं मशहूर Athlete हैं Alica Schmidt, ट्रैक पर दौड़ती हैं तो देखते रह जाते हैं लोग

कंपनी ने शुक्रवार को कहा, भारत, रूस, उप-सहारा अफ्रीका और स्पेनिश भाषी लैटिन अमेरिका सहित चुनिंदा क्षेत्रों में प्रशंसक आधिकारिक ओलंपिक फेसबुक पेज पर टोक्यो से दिन के मुख्य आकर्षण देख सकते हैं.

यूं मिलेंगे लेटेस्ट ओलंपिक समाचार

कंपनी ने बताया कि आधिकारिक ओलंपिक चैटबॉट अब व्हाट्सएप पर उपलब्ध है. चैटबॉट ओलंपिक कार्यक्रम, दुनिया भर में खेलों के स्थानीय प्रसारण के लिए ट्यून-इन जानकारी और नवीनतम समाचार और पदक स्टैंडिंग साझा करेगा.

चैटबॉट में आधिकारिक स्टिकर और विभिन्न ओलंपिक आयोजनों पर एक प्रश्नोत्तरी भी शामिल होगी. और प्रशंसक इसके साथ जुड़कर ओलंपिक से हैसटैक स्ट्रांग टीम पूरी तरह से अभियान का पता लगा सकते हैं.

LIVE TV

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.